ajit pawar : Pm मोदी की रेप्युटेशन भी राजीव गाँधी की छवि मिस्टर क्लीन की तरह है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी दोनों की छवि ‘मिस्टर क्लीन’ की है।

उन्होंने कहा कि पुणे में प्रधानमंत्री मोदी का काफिला सड़कों पर खड़े होकर उनका स्वागत किया। जब राकांपा के दूसरे धड़े, शरद पवार गुट, ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने का मुद्दा उठाया, तो अजित ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस और मैं एक ही कार में थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी यात्रा के दौरान हमें सिर्फ उनका स्वागत देखा गया।

“क्या कोई प्रधानमंत्री कानून-व्यवस्था के दृष्टिकोण से देश में इतने अच्छे माहौल के बारे में सोच सकता है,” अजित पवार ने कहा। मणिपुर में जो कुछ हुआ उसका कोई भी पक्षधर नहीं है। प्रधानमंत्री ने इसे देखा।केंद्र और मणिपुर सरकार वादा कर रही है की 3 मई की घटना के मुजरिमों को सजा ज़रूर मिलेगी |
पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रतिदिन 18 घंटे काम करते हैं। पीएम मोदी भी दिवाली पर सीमा पर अपने सैनिकों के साथ होते हैं। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आप प्रदर्शन कर सकते हैं और मोर्चे निकाल सकते हैं, लेकिन सत्ता में रहने वाले ही निर्णय ले सकते हैं।

अजित पवार ने पीएम मोदी को भारत के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों से तुलना करते हुए कहा, “इंदिरा गांधी को इसी तरह का सम्मान मिलता था, जब वे दूसरे देशों में जाती थीं।” प्रधानमंत्री मोदी की तरह, श्री क्लीन ने राजीव गांधी को देखा है।”

Related Articles

Back to top button