विधानसभा पहुंचे अजित पवार, सुप्रिया सुले ने छुए पैर

महाराष्ट्र में चल रही सियासी गहमागहमी के बीच बुधवार सुबह नए विधायकों ने शपथ ली। प्रोटेम स्पीकर कालीदास कोलांबकर ने सुबह 8 बजे विधायकों को शपथ दिलवाना शुरू किया। समारोह शुरू होने के साथ ही देवेंद्र फडणवीस, अशोक चव्हाण और अजित पवार ने विधायक पद की शपथ ले ली है। इसके साथ ही अन्य विधायक भी शपथ ले रहे हैं।

विधायक पद की शपथ लेने के लिए विधानसभा पहुंचे एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार का सुप्रिया सुले ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सुप्रिया ने अजित के इस दौरान पहले पैर छुए फिर उन्हें गले लगाया और कहा कि न तो पार्टी में और न ही परिवार में कोई अनबन है। उन्होंने कहा कि परिवार में अनबन हो सकती है, लेकिन अलगाव नहीं। हम दोनों की बात की जाए तो वे मेरे भाई हैं और हमारे बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा है। विधानसभा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी सुप्रिया ने स्वागत किया और उनसे हाथ मिलाया। इसी बीच बालासाहेब थोराट ने विधानसभा के बाहर कहा कि फिलहाल डिप्टी सीएम का पद किसको दिया जाएगा इस पर फैसला नहीं किया गया है।

शपथ लेने के बाद अजित पवार एनसीपी के युवा नेताओं के साथ दिखे। वे विधानसभा से बाहर आए और मीडिया के सामने कई फोटो खिंचवाए। इसके बाद वे अचानक बिना किसी को कुछ कहे एक बार फिर विधानसभा के अंदर चले गए।

Related Articles

Back to top button