अजय राय ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, हमारे नेताओं को किया जा रहा नजरबंद

यूपी के वाराणसी में इंडिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि हमारे नेताओं को प्रशासन नजर बंद कर रहा है।

मतदान को प्रभावित करने की लगातार हो रही कोशिश

देश के 7 राज्यों की 57 लोकसभा सीट पर आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। इसमें उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटें शामिल है। जिसमें से एक वाराणसी लोकसभा सीट भी है जहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। इंडिया गठबंधन के कांग्रेस से प्रत्याशी अजय राय चुनावी मैदान में हैं। यहां नरेंद्र मोदी को वह टक्कर देने का काम कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मतदान को प्रभावित करने की लगातार कोशिश की जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं को नजर बंद करने का काम किया जा रहा है। प्रशासन एक तरफा चुनाव कराने की कोशिश कर रहा है।

प्रशासन हमारे सवालों का नहीं दे रहा है जवाब

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है और उसमें लिखा है वाराणसी लोकसभा में प्रशासन द्वारा INDIA गठबंधन के नेताओं/कार्यकर्ताओं को घर पर नज़रबंद करके मतदान को प्रभवित करने की कोशिश की जा रही है।

अभी कांग्रेस पार्षद दल के नेता गुलशन अली जी को नज़रबंद किया गया है। मेरे पूछने पर कि ऐसा क्यों हुआ है? मुझे कोई भी समुचित जवाब नहीं मिला।

@ECISVEEP कृपया! यह संज्ञान लें कि INDIA गठबंधन के लोगों को चिन्हित करके ऐसा क्यों किया जा रहा है?

उन्होंने आगे प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है और कहां है कि लगातार प्रशासन मतदान को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है जिससे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका फायदा हो। बताते चले कि पीएम मोदी ने 2014 में पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था और यहां से जीत हासिल की थी। 2019 में भी लोकसभा चुनाव यहीं से लड़ा और जीतकर आए। अबकी बार फिर से पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।

Related Articles

Back to top button