अजय मिश्रा के बेटे ने खुद को बताया निर्दोष, बोला- मुझे बनाया जा रहा खलनायक

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में चार किसानों और व चार अन्य लोगों की मौत पर जमकर सियासत जारी है. पूरे मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) के खिलाफ हत्या, बलवा व आईपीसी की अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि विपक्ष मुझे तो नायक नहीं बनाएगा, इसलिए खलनायक बनाने की कोशिश की जा रही है.

केंद्रीय ग्रह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने कहा, “मैं निर्दोष हूं. मैं घटना के वक्त मौके पर मौजूद नहीं था. मैं दूसरे कार्यक्रम में दंगल करा रहा था. मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है हम इसको देखेंगे. मुझे कानून पर भरोसा है. मैं कानून का सामना करने के लिए तैयार हूं. मुझे विपक्ष नायक तो बनाएगा नहीं, इसीलिए खलनायक बना रहा है.

मेरे लोगों को भी मारा गया, कानून पर पूरा भरोसा
आशीष मिश्रा ने कहा कि ‘मेरे कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, जिसमें मेरा ड्राइवर भी शामिल है. उसे बुरी तरह पीटा गया और मार दिया गया. सभी मृतकों को पूरा मुआवजा मिलेगा, हमने भी सरकार से मांग की है जिसमें हमारे कार्यकर्ता और ड्राइवर भी मारा गया है. न्यायिक जांच हो रही है मुझे जांच पर पूरा भरोसा है. सरकार और न्यायिक जांच कमेटी का सामना करने के लिए मैं तैयार हूं. मुझे उत्तर प्रदेश सरकार और कानून पर पूरा भरोसा है.

किसानों के हाथों तलवार और बल्लम नहीं हो सकते
आशीष मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में कई सारे वीडियो वायरल किए गए हैं, जिसमें मेरे पिता का भी वीडियो है. मेरे पिता ने अराजक तत्वों से बात की थी ना कि किसानों की. किसान के हाथों में तलवारें और बल्लम नहीं हो सकते. किसान इस तरह से दौड़ा-दौड़ा कर लोगों की हत्या नहीं करते हैं.

खालिस्तानी समर्थक शामिल
राकेश टिकैत को लेकर आशीष मिश्रा ने कहा कि वे मामले को बढ़ा रहे हैं. प्रियंका गांधी जैसे विपक्ष के लोग भी मुझे टारगेट कर रहे हैं, लेकिन मैं जांच के लिए तैयार हूं. आशीष मिश्रा ने कहा कि मेरी गाड़ी का वीडियो है. मेरे लोग गए थे. जब पथराव शुरु हुआ तोड़फोड़ हुआ. वह भागने लगे. उसके बाद यह सब कुछ हुआ. मुझे फंसाया जा रहा है. मुकदमा दर्ज हुआ है तो हम भी कानून का सामना करेंगे. आशीष मिश्रा ने कहा कि वीडियो में खाली स्थान पर बब्बर खालसा या भिंडे वाला की टी-शर्ट पहनकर लोग नजर आए हैं. इसके पीछे साजिश भी हो सकती है. जांच हो रही है सब कुछ सामने आएगा.

Related Articles

Back to top button