अजय मिश्रा बोले- मैंने बेटे को नहीं छुपाया, जब सामने आना होगा तो आएगा

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में 4 किसानों, 2 बीजेपी कार्यकर्ता, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के ड्राइवर और स्थानीय पत्रकार की मौत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. किसी की मौत घसीटने से तो किसी की लाठी-डंडों की पिटाई से होने की बात सामने आई है. वहीं घटना को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बयान सामने आया है. अजय मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में न्यायिक जांच हो रही है, सब कुछ सामने आ जाएगा.

अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे पर आरोप लगा है. मुकदमा कोई भी दर्ज करा सकता है. जांच में सब साफ होगा. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में भिंडरावाले की टी-शर्ट पहने लोग दिखे. खालिस्तान और बब्बर खालसा की भी बात है. जांच में सब बातें सामने आएंगी. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी होगा तो जांच एजेंसियां काम करेंगी. अभी जांच हो रही है होने दीजिए.

उन्होंने कहा कि मेरा बेटा यहीं है. बेटा इतना छोटा नहीं है कि उंगली पकड़ कर चले. उन्होंने कहा कि बहुत सारे वीडियो आए हैं. उसमें हमारे लोग भी पीट-पीटकर मारे जाते दिख रहे हैं.

वहीं इस सवाल पर कि प्रियंका गांधी, आम आदमी पार्टी और आरएलडी वीडियो को ट्वीट कर रही हैं, अजय मिश्रा ने कहा कि ये लोग खत्म हो चुके नेता हैं. जांच हो रही है, सब क्लियर हो जाएगा. यह लोग सिर्फ यहां आकर अशांति फैलाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि मैंने अपने बेटे को कहीं नहीं छुपाया. वह बड़ा है. सोच-समझकर निर्णय लेता है. इस सवाल पर कि मीडिया के सामने क्यों नहीं आ रहा है? उन्होंने कहा कि वह बड़ा है, उसे जब सामने आना होगा तो आएगा. वह खुद फैसले लेता है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सवाल पर अजय मिश्रा ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आ गई है. जांच चल रही है. अभी हमने पीएम रिपोर्ट देखी नहीं है.

इस सवाल पर कि पीएम रिपोर्ट में 4 किसानों की मौत घसीटने से हुई है और सदमे से हुई है जबकि और लोगों की मौत पिटाई हुई है. इस पर उन्होंने बोला कि जांच चल रही है. जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. न्यायिक जांच हो रही है. हम तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button