अजय देवगन की इस फ़िल्म से पॉपुलर युट्यूबर “कैरी” करने जा रहे हैं Bollywood में एंट्री..

जाने-माने यूट्यूब अजय नागर जोकि कैरीमिनाती नाम से लोकप्रिय है, वह अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रोस्ट और गेमिंग वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर अजय देवगन रकुल प्रीत और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘MayDay’ में काम करते हुए दिखाई पड़ेंगे। मालूम हो कि फिल्म से पहले कैरीमिनाती के बिग बॉस में आने की खबर भी वायरल हो चुकी है जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर आकर सफाई दी थी कि इस तरह की सभी खबरें बेबुनियाद है।

हालांकि मिल रही जानकारी के अनुसार रिपोर्ट की मानें तो अपने वीडियोज के जरिए काफी लंबे समय तक दर्शकों को इंटरटेन कर चुके कैरी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा है कि मेरे भाई दीपक छार जो कि बिजनेस हेड है उन्हें अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी के को-प्रोडक्शन मंगत पाठक ने कॉल किया और ऐसा लगता है कि मैं इन दिग्गजों के साथ उस वक्त के लिए समांतर हो सकता हूं।

खबर तो यह भी सामने आ रही है कि कैदी को कहा गया है कि जो रोल उन्हें ऑफर किया जा रहा है उसे करने के लिए उनको अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने की जरूरत नहीं है! इस सिलसिले में कैरी का कहना है कि मेरे लिए यह वास्तव में दिलचस्प था जब मैंने सुना था कि मैं अपना खुद का ही किरदार निभाने जा रहा हूं और जिस तरीके से इसे स्क्रीन पर दिखाया जाता है मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह कैसे सामने आएगा।

बॉलीवुड के दिग्गज सितारे अजय देवगन और महानायक अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के साथ काम करने को लेकर कैरी का कहना है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी हुआ क्योंकि मुझे अपने किरदार को दिखाना था और यह मेरे लिए बहुत आसान है मैं खाना खाता हूं सांस लेता हूं सोता हूं मैं हर दिन अपने किरदार को जीता हूं लेकिन मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मुझे अजय देवगन और अमिताभ बच्चन से अभिनय के बारे में एक दो चीजें सीखने को मिलेगी वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें में देखता हूं और उनकी तारीफ भी करता हूं।

Related Articles

Back to top button