मैच के बीच मैदान पर उतरे हेलिकॉप्टर का VIDEO

इंग्लैंड में काउंटी मैच के दौरान ब्रिस्टल ग्राउंड पर उतरी एयर एंबुलेंस, एक पेशेंट को इमरजेंसी इलाज की थी जरूरत

आपने क्रिकेट मैच बीच में रुकने के कई वाकये देखे-सुने होंगे। कभी बारिश के कारण, कभी बैड लाइट की वजह से, तो कभी दर्शकों के बेकाबू होने की वजह से मैच रोके गए हैं, लेकिन इंग्लैंड के ब्रिस्टल क्रिकेट ग्राउंड पर मंगलवार को ग्लूस्टरशायर और डरहम के बीच चल रहे मैच के दौरान ऐसा वाकया हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ था। चलते मैच में ग्राउंड पर हेलिकॉप्टर (एयर एंबुलेंस) उतार दिया गया। इस कारण करीब 1 घंटे तक मैच रोकना पड़ा।

पहले ओवर का खेल चल रहा था
यह घटना मैच के शुरुआत की है। ग्लूस्टशायर की टीम फील्डिंग कर रही थी और पहले ओवर की पांच गेंद फेंकी जा चुकी थीं। तभी एयर एंबुलेंस ग्राउंड की ओर नजर आई। मैच ऑफिशियल्स को इसकी सूचना दे दी गई थी। इसलिए जब हेलिकॉप्टर नीचे आया, तो सभी खिलाड़ी ग्राउंड छोड़ कर बाहर निकल गए।

ग्राउंड के पास एक घर में था पेशेंट
एयर एंबुलेंस की सर्विस देने वाली कंपनी ग्रेट वेस्टर्न एयर एंबुलेंस ने जारी बयान में कहा कि हेलिकॉप्टर एक पेशेंट का इलाज कर बेस की ओर लौट रहा था, तभी जानकारी मिली कि ब्रिस्टल ग्राउंड के पास एक पेशेंट गंभीर हालत में है। आस-पास कोई खाली जगह न होने के कारण हेलिकॉप्टर को ग्राउंड में उतारा गया। मैच का सीधा प्रसारण कर रहे BBC कमेंट्रेटर मार्टिन एमर्सन ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Related Articles

Back to top button