ओवैसी ने जारी की उम्मीदवारों की नई लिस्ट, कादीपुर से पुष्पांजलि को टिकट

एआईएमआईएम ने सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि को टिकट दिया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट के मुताबिक, पार्टी ने सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को टिकट दिया, जो यहां यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को टक्कर देंगे. इसके अलावा एआईएमआईएम ने सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि को टिकट दिया है.

AIMIM ने की ओर से जारी नई सूची के मुताबिक, पार्टी ने बहराइच की बहराइच सीट से रशीद जमील को टिकट दिया है. इसके अलावा कैसरगंज सीट से मोहम्मद बिलाल अंसारी, सुल्तानपुर की इसौली सीट से मजहर हुसैन, सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि, आजमगढ़ की आजमगढ़ सीट से कमर कमाल, आजमगढ़ की दीदारगंज सीट से मोहम्मद जावेद, गाजीपुर की गाज़ीपुर सीट से डॉक्टर आदिल और कौशांबी की सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को उम्मीदवार बनाया है.

100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी यूपी चुनाव में काफी ऐक्टिव दिख रहे हैं. उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाकर राज्य की 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ओवैसी की पार्टी यूपी चुनाव के लिए अब तक 81 उम्मीदवारों ने नाम का ऐलान कर चुकी है.

प्रदेश के युवा मुस्लिम वोटरों में ओवैसी की खासी अपील देखने को मिल रही है. हालांकि फिर भी जानकारी की राय है कि ओवैसी यहां एक भी सीट जीत तो नहीं पाएगी, लेकिन वह जो भी मुस्लिम वोट खींचेगी उससे समाजवादी पार्टी गठबंधन का ही नुकसान होने वाला है.

Related Articles

Back to top button