आगरा …. पूर्व विधायक के बिगड़े बोल:वर्तमान विधायक के सामने बोले

अशोक दीक्षित की चुटिया काट कर पेड़ पर टांगी, ठाकुरों के गांव कूमपुरा में चलवाई 100 राउंड गोली, मुझे छोटेलाल कहते हैं

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में एक गाँव में लोगों को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा ने की अभद्र टिप्पणी

आगरा की फतेहाबाद विधानसभा से पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा का कुछ समय पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सपा छोड़कर भाजपा में आये पूर्व विधायक वर्तमान विधायक के साथ जनसभा में ब्राह्मण नेता अशोक दीक्षित की चोटी कटवा कर पेड़ पर टांग देने और ठाकुरों के गांव में 100 राउंड फायरिंग करवा चुके होने की बात कह कर अपनी दबंगई की दास्तान बता रहे हैं। वीडियो की बात पूछने पर वो वीडियो को बीस साल पुराना बता रहे हैं, जबकि वीडियो में वर्तमान विधायक साफ दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व विधायक जितेंद्र वर्मा व पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा फतेहाबाद के गांव नगर चंदन में गये थे। यहां लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया और फिर पूर्व विधायक ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान समाज के लोगों को देखकर उन्होंने ब्राह्मण और ठाकुरों पर गलत टिप्पड़ियां कर दीं।

वीडियो में क्या बोले विधायक

विधायक छोटेलाल वर्मा ने लोगों से कहा कि मुझे छोटे लाल कहते हैं, न किसी से डरा हूँ और न डरूंगा। 2002 में दबंग बरहन नेता आशिक दीक्षित ने गद्दारी की थी तो हमने उसकी चोटी कटवा कर बिलई पूरा गांव के पेड़ पर टंगवा दी थी जो आज भी टंगी है। ठाकुरों के गांव कूमपुरा में 100 राउंड फायरिंग करवाई थी।

विधायक ने दिया यह जवाब

वायरल वीडियो के बारे में पूछने पर संवाददाता को विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि यह राजनैतिक साजिश है। 2002 में आशिक दीक्षित ने चुनाव में उन्हें धोखा दिया था और मतदाताओं को मारा पीटा था तब लोगों ने उन्हें पीटा था। बीस साल पुराना वीडियो किसी ने वायरल कर दिया है। हालांकि यह जवाब देते समय वो यह भूल गए की वीडियो में दिख रहे वर्तमान विधायक जितेंद्र वर्मा बीस साल पहले राजनीति में ही नहीं थे और लोग विधायक जितेंद्र वर्मा जिन्दाबाद कर रहे हैं।

पूर्व विधायक कर रहे दावेदारी

बता दें कि छोटे लाल वर्मा बीते विधानसभा चुनाव में सपा में होते हुए भाजपा नेताओं के साथ दिख रहे थे और फिर उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली थी। चुनाव में वो भी फतेहाबाद से दावेदारी कर रहे हैं। फतेहाबाद निषाद समाज की बाहुल्यता वाली विधानसभा है।

कौन हैं अशोक दीक्षित

अशोक दीक्षित क्षेत्र के दबंग नेता रहे हैं और वर्तमान में बरेली में जेल काट रहे हैं। उनकी बेटी रुपाली दीक्षित विदेश की नौकरी छोड़कर आगरा आकर समाजसेवा कर रही हैं और उन्हें भी समाजवादी पार्टी से दावेदार माना जा रहा है। उनसे बात करने पर उन्होंने कहा कि यह वीडियो सितंबर माह की 16 या 17 तारीख का है और अपने निषाद समाज के गांव में पूर्व विधायक ने यह बयान दिया है, अगर वो सभी जातियों के लोगों के सामने बोलते तो उन्हें पता चल जाता कि किसने किसकी चोटी खींची है। मेरे परिवार ने उनकी बहुत मदद की है। पिता ने उन्हें समाज का वोट दिलाया और चाचा ने उनपर हमला होने पर उनकी जान बचाई थी। कुछ लोग टिकट के चक्कर मे इस वीडियो को सामने लाये हैं। मुझे इस बात से कोई मतलब नहीं पर पूर्व विधायक के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही हूं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button