सपा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर बोला हमला, ये पार्टी गुंडों का हैं गैंग

सपा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी ने अखिलेश पर कसा तंज, कही ये बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के नेताओं के बीच तकरार शुरू हो चुकी हैं. सभी पार्टियां लगातार अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर रही हैं. ऐसे में सपा ने विधानसभा चुनाव के लिए 159 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. सपा के उम्मीदवारों की लिस्ट आने के बाद भाजपा लगातार हमलावर हो रही है.

भाजपा ने सपा की लिस्ट को लगातार माफियाओं की लिस्ट बता रही है. अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी इसे लेकर निशाना साधा है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अखिलेश यादव और उनका गठबंधन बीजेपी को जीतने से नहीं रोक सकता. सपा ने उम्मीदवारों के जो लिस्ट जारी की है उससे साफ हो गया है कि यह एक राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि माफिया, गुंडों और अपराधियों का गैंग है.”

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सपा ने 159 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का भी नाम था. वह करहल विधानसभा से प्रत्याशी हैं. जहां तीसरे चरण में 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. सपा की लिस्ट में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम का भी नाम शामिल है. अब्दुल्ला आजम स्वार और आजम खान रामपुर सीट से उम्मीदवार बनाए गए हैं.

भाजपा ने सपा की लिस्ट पर बोला हमला

उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आने के बाद भाजपा लगातार सपा पर निशाना साध रही है. यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने सोमवार को कहा कि नाहिद हसन जैसे लोगों को टिकट दिया जाना चिंता की बाद है. यूपी दिवस के दिन सपा ने जो लिस्ट जारी की है वह बेहद दर्दनाक है. उन्होंने आगे कहा कि सपा ने गैंग्स्टर एक्ट, एनएसए के तहत दंगा, हत्या, डकैती, रेप के आरोपियों को टिकट दिया है. उन्होंने यह भी सवाल किया कि आखिर सपा यूपी में क्या करना चाहती है.

वहीं, सपा की लिस्ट को लेकर मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी हमलावर रहे. उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने पहले ही कहा था कि सपा गुंडों की पार्टी है. अब अखिलेश यादव इस बात को सिद्ध कर रहे हैं. वह आजम खान और उनके बेटे को भी टिकट दिया है. जिस तरह से अखिलेश यादव टिकट दे रहे हैं, उससे जाहिर है कि वह यूपी में बस गुंडाराज ला रहे हैं.

Related Articles

Back to top button