चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद, PM मोदी आज वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत

मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल इवेंट में संवाद करेंगे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी आज भाजपा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल इवेंट में संवाद करेंगे। खास बात है कि भारत निर्वाचन आयोग ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रैली, रोड शो पर पाबंदियां लगा दी है, जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम का यह कार्यक्रम वर्चुअली आयोजित होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम की शुरुआत 18 जनवरी को सुबह 11 बजे होगी. चुनाव आयोग की तरफ से पाबंदिया लगाए जाने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला संवाद होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चर्चा के दौरान पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को पार्टी की तरफ से लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को देने के निर्देश दे सकते हैं।

चुनाव में जात के लिए जमकर तैयारी

यूपी में जीत हासिल करने के लिए सभी दल जमकर तैयारिया कर रहेे है।  वहीं, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस जैसे अन्य दल भी सत्ता हासिल करने की कोशिश में हैं। सपा ने प्रदेश में जयंत चौधरी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय लोक दल के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जबकि, कांग्रेस और बसपा अकेले ही चुनावी मैदान में नजर आएंगे।

बीते कुछ समय में पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जैसे भाजपा के बड़े नेता लगातार यूपी के दौरे कर रहे हैं। दोनों नेता राज्य में कई रैलियों और जनसभाओं में शामिल हुए. बीते हफ्ते ही शाह ने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने और अपना दल और निषाद पार्टी जैसी पार्टियों के साथ सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए भाजपा की कोर कमेटी की मीटिंग की थी। भाजपा ने पहले चरण की 58 में से 57 और दूसरे चरण के 55 में 48 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर सीट से उतारा है।

 

Related Articles

Back to top button