दिल्ली में स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को मिली बम से उडाने की धमकी, जांच में जुटी टीमें

दिल्ली में कुछ दिन पहले स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली थी। इस धमकी से प्रशासन से लेकर आम जनता तक में हड़कंप मच गया था। लेकिन बाद में धमकी हवा हवाई निकली। लेकिन एक बार फिर से प्रशासन की नींद उड़ाने देने वाली धमकी सामने आई है जिसमें अस्पतालों को बम उडाने की धमकी दी गई है।

अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अलर्ट पुलिस

दिल्ली में लगातार एजेंसियों को परेशान करने का काम किया जा रहा है। यहां पहले स्कूलों को बम से उड़ाने की ईमेल के जरिए धमकी दी जाती है तो फिर अस्पतालों को बम उडाने की धमकी दी गई है। इस धमकी से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ गई है। वही धमकी मिलने के बाद जांच पड़ताल भी तेजी के साथ शुरू कर दी गई है। बताते चले कि 1 मई को दिल्ली की 150 स्कूलों को बम से उड़ाने से जुड़ा एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। ईमेल मिलने के बाद जांच एजेंसियां एक्टिव हो गई थी लेकिन बाद में पता चला कि ईमेल फर्जी है और धमकी झूठी है। लेकिन एक बार फिर से इसी तरीके का ईमेल अस्पतालों को उड़ाने के लिए भेजा गया गया है जो कि आप दिल्ली पुलिस के लिए फिर से सिर दर्द बनता हुआ दिखाई दे रहा है।

इन अस्पतालों को भेजा गया धमकी भरी इमेज

जिन अस्पतालों को धमकी वाला ईमेल भेजा गया है। उनमें 10 अस्पताल शामिल है जो कि दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल – को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसी के साथ-साथ इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को भी बम से उड़ाने की धमकी भारी ईमेल मिला है। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है अग्निशमन टीम पूरी तरीके से तैयार है। जांच पड़ताल की जा रही है और ईमेल की जांच की जा रही है कि ईमेल को कहां से भेजा गया है और उसका डोमेन कहां से लिया गया है।

Related Articles

Back to top button