जेल से निकलकर फिर करने लगा वही काम, जानिए क्या

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर जिले में एक आरोपी द्वारा इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोपी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद वह फिर छात्रा को डराने-धमकाने लगा. इतना ही नहीं, आरोपी छात्रा को धमका कर उससे 25 हजार रुपए भी ऐंठ चुका है.

मामला उस वक्त खुला जब छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने इंदौर के जूनी इंदौर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी इंदौर के ही द्वारिकापुरी इलाके का रहने वाला है. शहर में इंस्टाग्राम के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल करने का यह दूसरा मामला है.

आरोपी पहले भी छेड़छाड़ में जा चुका जेल

जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक, इलाके में रहने वाले 15 वर्षीय छात्रा के पिता थाने आए. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि अजय साहू ने उनकी नाबालिग बेटी को उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकाया. उसने छात्रा के ऊपर एसिड फेंकने की बात भी कही है. इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जेल में रह चुका है.

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने छात्रा से कहा कि उसकी जमानत में 25 हजार रुपए खर्च किए हैं. अगर वो नहीं दिए तो अंजाम बुरा होगा. इस डर से युवती ने उसे ये रकम भी दे दी. लेकिन, आरोपी का मन 25 हजार से भी नहीं भरा और वह छात्रा को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर धमकाने लगा. उसने नाबालिग लड़की को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की भी धमकी दी है.

पीड़िता की ही दुकान पर काम करता था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अजय साहू लड़की के पिता की ही दुकान पर काम करता था. यहीं दोनों की पहचान हुई. दुकान पर ही काम के दौरान आरोपी की शिकायत किशोरी ने की थी. कुछ समय बाद जेल में रहकर आरोपी जब जमानत पर बाहर आया तो वह फिर हरकतें करने लगा. बहरहाल पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर अरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की हैं. आरोपी द्वारिकापुरी इलाके का ही रहने वाला है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा.

Related Articles

Back to top button