सीएम योगी व अखिलेश यादव के बाद प्रियंका गांधी ने भी प्रयागराज में किया रोड शो, लोगों की भीड़ हुई इकठ्ठा

प्रियंका गांधी ने आज प्रयागराज में किया रोड शो, अपने उम्मीदवार के समर्थन में मांगा वोट

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. सभी पार्टी के नेताओं की धड़कनें तेज हो रही हैं. वहीं सभी पार्टियां लगातार प्रचार- प्रसार कर जनता से रूबरू हो रही हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी व अखिलेश यादव के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में शुक्रवार को मेगारोड शो किया है.

कांग्रेस के दिग्गज नेता अभय अवस्थी ने बताया कि प्रियंका गांधी का चार्टेड विमान बम्हरौली हवाईअड्डे पर सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर पहुंचा और वहां से प्रियंका गांधी लगभग 10 बजे स्वराज भवन पहुंचीं. उनका रोड शो करीब साढ़े दस बजे स्वराज भवन से कटरा के लिए रवाना हुआ. कांग्रेस महासचिव एसयूवी की छत पर बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती रहीं. गांधी के बगल में शहर उत्तरी से उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह बैठे थे. रोड शो पूरे गाजे बाजे के साथ निकला और बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए.

इस दौरान लोगों ने प्रियंका गांधी पर फूलों की जोरदार वर्ष भी है. रोड शो के नेतराम चौराहे पर पहुंचने पर कांग्रेस नेता दूसरे वाहन पर बैठकर हवाईअड्डे के लिए रवाना हो गई. अवस्थी ने बताया कि चूंकि प्रियंका गांधी को अमेठी सहित तीन अन्य जगहों पर सभा को संबोधित करना था, इसलिए वह रोड शो पूरा नहीं कर सकीं. यह रोड शो लक्ष्मी टाकीज के पास संपन्न हुआ.  जानकारी के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है.

कैब वाले ने भजापा की बुराई

बराबंकी से चुनाव प्रचार अभियान से लौटने के दौरान प्रिंयका जब लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां उन्हे गाड़ी नहीं मिली. जिसके बाद प्रियंका गांधी ने टैक्सी से अपनी यात्रा पूरी की. एयरपोर्ट पर उन्होंने टैक्सी बुक की और अपने आवास तक वह से पहुंची. इस दौरान उन्होंने कैब ड्राइवर से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की. प्रियंका की टैक्सी ड्राइवर से बातचीत खासी सुर्खियां बटोर रही है.

यात्रा के दौरान उन्होंने ड्राइवर से उसकी समस्याएं जानी. प्रियंका ने टैक्सी ड्राइवर को कांग्रेस की योजनाओं की भी दी जानकारी दी. प्रियंका ने टैक्सी ड्राइवर से विकास, महंगाई और बेरोजगारी पर खुलकर बात की.

इतना ही नहीं प्रियंका गाँधी ने कैब ड्राइवर अभी भाजपा सरकार द्वारा दिए जा रहे डबल डोज राशन पर भी सवाल किया. ड्राइवर ने कहा कि जो एक बार राशन मिलता था, हम उससे संतुष्ट थे, लेकिन, महंगाई न बढ़े, रोजगार दो और उसकी देखभाल करो.

Related Articles

Back to top button