आखिर मंच पर ही क्यों रो पड़े दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक शैक्षणिक संस्थान के उद्घाटन के मौके पर शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया को और उनके काम को याद कर मंच पर ही रो पड़े। सिसौदिया को सीबीआई और ईडी ने गिरफ्तार किया हुआ है।मनीष सिसौदिया दिल्ली की आबकारी मामले नीति मामले में जेल में बंद हैं।

 

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा कि विरोधी पार्टी चाहते हैं कि दिल्ली को शिक्षा क्रांति खत्म हो जाए लेकिन हम खत्म नहीं होने देंगे। मनीष ने ऐसी शुरुआत की थी ,उनका सपना था कि हर बच्चे को अच्छे से अच्छी शिक्षा मिले। उन्होंने झूठे सच्चे आरोप लगाकर फर्जी मुकदमे करके इतने अच्छे आदमी को इन्होंने महीनों से जेल में डाला है उन्होंने यह भी कहा कि देश में इतने बड़े-बड़े डाकू घूम रहे हैं उनको नहीं पकड़ते हैं। उन्होंने मनीष सिसौदिया को इससे जेल में डाला है क्योंकि वह अच्छे अच्छे स्कूल बना रहा है अच्छी पढ़ाई दे रहा है अगर आज मनीष सिसौदिया अच्छे स्कूल नहीं बना रहा होता तो उसे जेल में नहीं भेजते।

 

उन लोगों को तकलीफ हो रही है कि इस तरह से अच्छे स्कूल बन रहे है आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा है। जहां भी जाते हैं यही बातें होती हैं कि स्कूल बहुत अच्छे बन गए हैं दिल्ली के नतीजे बहुत अच्छे आने लगे गरीब बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिलने लगी इसलिए इनको तकलीफ हो रही है। हमें उनके सपने पूरे करने हैं उनके काम को नहीं रुकने देना है बहुत जल्द हो बाहर आएंगे हमें पूरी उम्मीद है। इन्हीं बातों के साथ हुआ अपने भावनाओं को नहीं रोक पाए और मंच पर भी रो पड़े।

Related Articles

Back to top button