आखिर किसने कन्हैया कुमार को भरी सभा में मारे थप्पड़? वीडियो जारी कर थप्पड़ मारने की बताई वजह

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के ऊपर शुक्रवार को दो व्यक्तियों के द्वारा स्याही और थप्पड़ से हमला किया गया था।इस मामले में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों व्यक्तियों ने कहा है कि हमने कन्हैया कुमार को सबक सिखा दिया है।

वोट मांगने के दौरान कन्हैया कुमार पर हुआ हमला

कांग्रेस पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। जो की जनसभाओं को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। लेकिन उनके साथ मारपीट का एक मामला भी सामने आया है। जहां इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार जनता से वोट मांग रहे थे तभी अचानक से दो व्यक्ति वहां पहुंचते हैं और हार पहनने के बहाने कन्हैया कुमार के ऊपर थप्पड़ों से शुरुआत कर देते हैं। थप्पड़ मारे जाने के बाद मौके पर मौजूद भी दोनों को पकड़ लेती है और उनकी जमकर पिटाई कर देती है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी आरोप लगाती है कि दोनों व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भेजे गए थे जिनकी कुछ तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ में मौजूद है। इन लोगों के ऊपर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज है।

आखिर कन्हैया कुमार को क्यों मारा गया थप्पड़?

कन्हैया कुमार के ऊपर थप्पड़ और स्याही फेंकने के मामले में दोनों व्यक्तियों के द्वारा एक वीडियो को बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसमें एक दक्ष नाम का व्यक्ति और उसके साथ में मौजूद दूसरा व्यक्ति वीडियो में कहता है कि आज हमने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारे हैं जिसे भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है, और इंडियन आर्मी को रेपिस्ट बताया था। हमने उसको सबक सिखाने का काम किया है। हमने भरी सभा में उसको थप्पड़ मारे और स्याही फेंकी है। हमने जो कहा था वह पूरा काम कर दिया है। अब हम प्रदेश की जनता से अपील करते हैं कि वह इनको सबक सिखाने का काम करें। भारत माता की जय, गौ माता की जय।

Related Articles

Back to top button