पालीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी हुए

डाउनलोड करें JEECUP Admit Card 2023: वीरवार, 27 जुलाई, 2019 को, उत्तर प्रदेश राज्य में स्थित पालीटेक्निक संस्थानों में चलने वाले विभिन्न पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए इस साल आयोजित की जाने वाली संयुक्त प्रवेश परीक्षा (पालीटेक्निक) 2023 में भाग लेने के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी किया गया। परीक्षा का आयोजन कर रहे ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जानिमेशन काउंसिल (पालीटेक्निक), उत्तर प्रदेश ने हाल ही में जारी किया कि उम्मीदवार 27 जुलाई से अपना JEECUP एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा 2 अगस्त से 6 अगस्त 2023 तक चलेगी।

2023 JEECUP Admit Card: JEECUP एडमिट कार्ड को यूपी पालीटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को jeecup.admissions.nic.in नामक आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसी वेबसाइट के होम पेज पर, “कैंडीडेट एक्टिविटी बोर्ड” सेक्शन में प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक चालू होगा। इस लिंक पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवारों को अपना अप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड भरकर सबमिट करना होगा। तब उम्मीदवार अपना यूपी पालीटेक्निक एडमिट कार्ड 2023 देख सकेंगे. प्रिंट करने के बाद उम्मीदवारों को सॉफ्ट कॉपी भी रखनी चाहिए।

JEECUP एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों की जांच करनी चाहिए और किसी भी त्रुटि की स्थिति में जल्द से जल्द काउंसिल की हेल्पलाइन पर संपर्क करना चाहिए।

दूसरी ओर, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रवेश परीक्षा में भाग लेने के लिए उन्हें ऑनलाइन डाउनलोड किए गए JEECUP एडमिट कार्ड 2023 के अलावा एक वैलिड फोटो और आईडी प्रूफ ले जाना होगा।

Related Articles

Back to top button