उद्धव सरकार में आदित्य ठाकरे को मिलेगा ये मंत्रालय, जानिए!

महाराष्ट्र में ‘महा विकास अघाड़ी’ गठबंधन सरकार बनने के महीने भर बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है । ऐसे में आदित्य ठाकरे और अजित पवार के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं । माना जा रहा है कि आदित्‍य ठाकरे को उच्च शिक्षण या पर्यावरण विभाग दिया जा सकता है ।

मंत्रिमंडलविस्तारसे पहले सोमवारको महाराष्ट्र में काफी गतिविधि देखी गई । पूर्व उपमुख्यमंत्री अजितपवार अपने चाचा और एनसीपी प्रमुखशरदपवार के घर पहुंचे । उनके साथ ही हसनमुशरिफऔरदत्तात्रेय भरणे भी शरदपवार के घरमौजूद हैं । मीडिया से बात करते हुएदत्तात्रेय ने कहा कि हम यहां शरद पवार जी से मिलने आए थे । उनके आशीर्वाद के बिनाहम शपथग्रहण कैसे कर सकते हैं ।उन्होंने शरदपवारको अपने भगवानऔर उनके घरको मंदिर बताया और कहा कि वे यहां किसी बैठक के लिए नही, बल्कि सिर्फ आशीर्वाद लेने आए थे ।

उनके इस बयान के बाद अजित पवार को उपमुख्यमंत्री पद दिए जाने की चर्चा फिर तेज़ हो गई है । बता दें कि महीने भर की सियासी उथल पुथल के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नवंबर के आखिरी शुक्रवार को शपथ ग्रहण की थी । ठाकरे के साथ तीनो पार्टियों के 2-2 विधायकों ने भी मंत्रिपद के लिए शपथ ग्रहण की थी । हालांकि किसी को मंत्रालय नही सौंपे गए थे ।

Related Articles

Back to top button