आदिपुरुष का मोशन पोस्टर आउट, शानदार है ,देख कर रह जायेंगे दंग

नई दिल्ली: अक्षय तृतीया के अवसर पर, आदिपुरुष के निर्माताओं ने एक नया मोशन पोस्टर साझा किया है। पोस्टर के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, जिसके बाद राघव के रूप में फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास की एक तस्वीर है। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने इसके कैप्शन में लिखा है: “यदि आप चार धाम नहीं जा सकते हैं, तो बस प्रभु श्री राम का नाम जपें। जय श्री राम। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, रामायण पर आधारित है और इसमें प्रभास को राघव, कृति सनोन को जानकी, सनी सिंह को शेष और देवदत्त नाग को हनुमान के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में सैफ अली खान विरोधी लंकेश के रूप में भी हैं।
मैग्नम ओपस इस साल 16 जून को आईमैक्स और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण रेट्रोफाइल्स के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने किया है।

आदिपुरुष सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ टकराव से बचने के लिए इसकी रिलीज की तारीख बदल दी, जिसके लिए अभिनेता ने आदिपुरुष के निर्माताओं को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button