Anushka की बेटी को लेकर पर एक्ट्रेस की हमशक्ल ने कही ऐसी बात, लोगों ने वायरल किया कमेंट

अनुष्का शर्मा (ANUSHKA SHARMA) और विराट कोहली के हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। इसी सील 11 जनवरी को उन्के घर एक नन्ही परी आई है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। वहीं बेटी के जन्म के बाद से उनके घर में खुशियों की लहर दौड़ उठी है। पिता बनने की खुशी विराट कोहली (virat kohli) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी जहां फैंस और कलाकारों ने उन्हें ढेर सारी बधाईयां दी।

अनुष्का की हमशक्ल ने दी बधाईयां
इसी बीच अनुष्का की हमशक्ल जूलिया माइकेल (Anushka Sharma duplicate) ने भी एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई दी। वहीं जूलिया के इस कमेंट को करबी 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। जूलिया की शक्ल अनुष्का से काफी मिलती-जुलती है। बता दें कि जूलिया अमेरिका की एक मशहूर सिंगर हैं। दिलचस्प बात बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का की हमसकल जूलिया ने उन्हें ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि ‘हाई अनुष्का शर्मा लगता है हम जुड़वां हैं।’

जिसके जवाब में अनुष्का ने भी लिखा था कि ‘OMG हां ! मैं आप और हमारे जैसे दिखने वाले 5 और लोगों को ढूंढ रही थी।’ फैंस अब इस पोस्ट पर अनुष्का के पती विराट कोहली के ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि अपनी पत्नी अनुष्का की हमसकल को देखकर विराट के क्या रिएक्शन होते हैं।

बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। वहीं बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था कि ‘हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’ वहीं अनुष्का द्वारा शेयर की गई बेटी की इस फोटो पर विराट ने लिखा,’मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’।

Related Articles

Back to top button