एक्ट्रेस माही गिल ने 47 की उम्र में गुप-चुप रचाई शादी, इन्हें बनाया दुल्हा

47 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस माही गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. माही गिल ने बड़े पर्दे पर देव डी, गुलाल, साहेब बीबी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर जैसी सुपरहिट फिल्मों से अलग पहचान बनाई है. पिछले दो साल से माही ना वेब सीरीज में दिख रही हैं और ना ही बड़े पर्दे पर उनकी फिल्म आई है. अब खबर है कि माही ने चुपचाप दूसरी शादी रचा ली है. उन्होंने बिजनेमैन रवि केसर संग शादी की है. दोनों ने साल 2019 में आई वेब सीरीज ‘फिक्सर’ में साथ काम किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माही अपने पति और बेटी वेरोनिका के साथ गोवा में रह रही हैं. रवि और माही कई सालों से एक-दूसरे संग रिश्ते में थे. हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, माही ने अपनी दूसरी शादी की कुबूल कर ली है.इसके साथ ही उन्होंने बताया वह केसर के संग बीते 6 साल से रिलेशनशिप में रही हैं. रिपोर्ट् के अनुसार, माही ने कहा, “हां मैं उनसे शादी कर चुकी हूं.”

जानकारी के लिए बता दें कि माही की ये दूसरी शादी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माही ने 17 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी. लेकिन यह शादी नहीं चल सकी और जल्द ही रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद माही ने कभी शादी नहीं की. हालांकि अब उनकी शादी हो चुकी हैं. बता दें कि रवि केसर ने शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज में काम किया है. वह अमित धवन की शॉर्ट फिल्म में ‘मवाद’ में दिख चुके हैं. इसके अलावा वह डायरेक्टर सोहम शाह की वेब सीरीज ‘फिक्सर’ से सुर्खियों में आए थे.

माही गिल का करियर

माही गिल का जन्म चंडीगढ़ में पंजाबी जट सिख परिवार में 19 दिसम्बर 1975 को हुआ था. बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा. उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर्स किया है. पढ़ाई के बाद वह फिल्मी दुनिया में आ गई. साल 2003 में उन्हें ‘हवाएं’ फिल्म से बॉलीवुड में ब्रेक मिला. हालांकि, उन्हें पहचान ‘देव डी’ से मिली.

Related Articles

Back to top button