एक्ट्रेस क्रिसन परेरा ने अपना सलाखों के पीछे का अनुभव किया शेयर, कहा Toilet के पानी से बनाई कॉफी

सड़क-2 एक्ट्रेस क्रिसन परेरा ने अपना सलाखों के पीछे का अनुभव फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें ड्रग्स स्मगलिंग मामले में फंसाया गया था और फिर सच सामने आने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था. हालांकि इस पूरे वाकये के दौरान उन्हें 26 दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था. उन्होंने जेल में काटे अपने दिनों को लेकर एक चिट्ठी लिखी है. उन्होंने इस चिट्ठी में बताया कि कैसे जेल में रहने के दौरान उन्होंने टॉयलेट के पानी से कॉफी बनानी पड़ती थी और बाल धोने के लिए डिटर्जेंट पाउडर का इस्तेमाल करना पड़ा था.

एक्ट्रेस ने शेयर किया जेल एक्सीरियंस

क्रिसन की चिट्ठी की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा कि, ‘डियर वॉरियर्स, मुझे तीन हफ्ते और पांच दिनों के बाद जेल में कलम और कागज मिल सका है. मैंने यहां टॉयलेट वॉटर से कॉफी बनाई है और डिटर्जेंट पाउडर से अपने बाल धोये. इसके अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्में भी देखीं, जिन्हें देखते हुए मेरी आंखों में आंसू आ गए. क्योंकि मैं जानती हूं की ये मेरी महत्वाकांक्षाएं ही हैं जिनकी वजह से आज मैं इन हालात में पहुंची हूं. मैं टीवी पर जाने पहचाने चेहरों, अपनी संस्कृति को देखकर कई बार मुस्कुराई भी, क्योंकि मैं जानती हूं कि यही मेरी पहचान है और मुझे इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से होने पर गर्व भी है.’

एक्ट्रेस ने किया मीडिया का शुक्रिया अदा

साथ ही चिट्ठी में क्रिसन ने अपने माता, पिता, दोस्तों, मीडिया और पुलिस का भी शुक्रिया किया, जिन्होंने पूरे ट्रायल के दौरान मजबूती से सच का साथ दिया. उन्होंने लिखा कि, ‘मैं सिर्फ इस गंदे खेल में एक प्यादा भर थी. मैं उन सभी का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने मेरी स्टोरी को आगे बढ़ाया और असली अपराधियों को पकड़वाने में मेरा साथ दिया. हम एक बहुत ताकतवर देश का हिस्सा हैं और मैं अपने देश लौटने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. मेरी जिंदगी बचाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

ये था पूरा मामला

दरअसल क्रिसन परेरा पिछले महीने शारजाह में एक ट्रॉफी के साथ गिरफ्तार की गई थी जिसमें से ड्रग्स बरामद हुआ था. क्रिश्चियन के परिवार ने कहा था कि उनकी बेटी को फंसाया जा रहा था. वहीं इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जिन पर क्रिश्चियन को जानबूझकर ड्रग्स स्मगलिंग केस में फंसाने का आरोप लगा है. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अगले दो दिनों में क्रिश्चियन स्वदेश लौट सकती हैं.

क्रिसन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘सड़क-2’ और ‘बाटला हाउस’ फिल्म में अहम किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा वेब सीरीज ‘थिंकिस्तान’, ‘ड्रम रोल’ और ‘सनडे’ में भी वो नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button