अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी फूड डिलीवरी से हुए नाराज, PM नरेंद्र मोदी और CM ममता बनर्जी से कही ये बात

नई दिल्‍ली. बंगाली फिल्‍म के अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी (Bengal Actor Prosenjit Chatterjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से एक ऐसे मुद्दे पर गौर करने को कहा है जिससे देश के नागरिक समय-समय पर परेशान होते रहते हैं. दरअसल प्रोसेनजीत चटर्जी को हाल ही तब परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्‍होंने एक डिलीवरी एप के जरिए खाने का ऑर्डर दिया लेकिन खान उन पर पहुंच नहीं सका. प्रोसेनजीत ने बताया कि उन्‍होंने ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी के जरिए खाने का ऑर्डर दिया था. अपनी शिकायत करते हुए चटर्जी ने ट्विटर पर दोनों नेताओं को टैग करते हुए लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्सव की बधाई.”

उन्‍होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि 3 नवंबर को मैंने फूड डिलीवरी एप स्विगी पर ऑर्डर दिया था. उस वक्‍त बताया गया कि ऑर्डर ले लिया गया है लेकिन मुझे खाना नहीं पहुंचाया गया. चटर्जी ने बताया कि उन्‍होंने खाने के पैसे भी दे ऑनलाइन दे दिए थे. इस संबंध में जब कंपनी से बता की गई तो उन्‍होंने पैसा वापस लौटा दिया.

उन्‍होंने लिखा मैं आपका ध्‍यान इसलिए आकर्षित करना चाहता हूं क्‍योंकि मुझे लगता है कि कोई भी इस समस्‍या से परेशान हो सकता है. क्‍या होगा अगर कोई मेहमान आए और आप बाहर से खाना मंगाएं और खाना आपके घर पर पहुंचे ही नहीं? क्‍या होगा अगर कोई रात के खाने के लिए इन फूड एप पर निर्भर रहे लेकिन खाना न पहुंचे? क्या फिर भूखा ही रहना होगा?

प्रोसेनजीत चटर्जी अपनी समस्‍या के लिए जिस तरह से पीएम और सीएम को टैग किया है उससे जानने के बाद लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. कोई उनका मजाक उड़ा रहा है तो कुछ लोग उनके समर्थन में सामने आए हैं. एक यूजर ने लिखा, उन सभी लोगों को शर्म आनी चाहिए जो सीएम और पीएम को टैग करने के लिए आपका मजाक उड़ा रहे हैं. यह राष्ट्रीय समस्या नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय समस्या है. संयुक्त राष्ट्र को इस पर ध्यान देना चाहिए. एक अन्‍य यूजर ने लिखा, मैंने कई बार इस समस्या का सामना किया है. हर बार मुझे स्विगी से पैसे वापस मिले हैं, लेकिन हां, अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ा है.

Related Articles

Back to top button