अभिनेता अल्लू रमेश का दिल का दौरा पड़ने से निधन

टॉलीवुड एक्टर व कॉमेडियन अल्लू रमेश का कार्डियक अरेस्ट के चलते 52 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह घटना अभिनेता के घर विशाखापत्तनम में ही घटी। अल्लु रमेश को आनन फानन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद उनके निधन की खबरें सामने आने लगी है। उनके निधन की खबर फिल्म निर्देशक आनंद रवि ने सोशल मीडिया पर दी है।

अल्लू रमेश के निधन से टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस और साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे शोक व्यक्त कर रहे हैं।

एक्टर का करियर

अल्लू रमेश के करियर की बात करें तो अल्लू रमेश ने फिल्मी करियर की शुरूआत थियेटर से की थी। इसके बाद उन्होंने हली फिल्म ‘चिरुजल्लू’ थी। जिसके बाद उन्होंने ‘मथुरा वाइन, ‘नेपोलियन’ ‘टोलू बोम्मलता’,’वीधी और ब्लेड बाबाजी में काम किया था। एक्टर को आखिरी बार राजेंद्र प्रसाद की ‘अनुकोनी प्रयाणम’ में देखा गया था। लेकिन अभिनेता को असली पहचान नेपोलियन’ और ‘थोलूबोम्मलाटा’ जैसी फिल्मों से मिली थी। फिल्मों के अलावा एक्टर ने कई वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज ‘मां विदकुलु’ में लीड रोल के पिता की भूमिका निभाई थी। हाल ही में रिलीज हुई ‘अनएक्सपेक्टेड जर्नी’ अल्लू रमेश की आखिरी फिल्म है।

Related Articles

Back to top button