स्पेशल सेल का एक्शन : पिछले 72 घंटों में पांच मुठभेड़

नई दिल्ली, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार एक्शन ले रही है। गुरुवार रात शाहबाद डेरी इलाके में एक झपटमार के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इधर बीते 72 घंटों में यह मुठभेड़ की पांचवीं घटना है।

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के अनुसार, स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि झपटमारी की वारदातों में शामिल एक बदमाश शाहबाद डेरी इलाके में आने वाला है। सूचना को पुख्ता कर स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाया। रात करीब 12 बजे बदमाश वहां पहुंचा तो पुलिस टीम ने उसे सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें एक गोली बदमाश को जा लगी।

पुलिस टीम ने आरोपी को काबू कर लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बुधवार रात स्पेशल सेल को रोहिणी इलाके में एक बदमाश को पकड़ने में कामयाबी मिली। इस दौरान बदमाश ने भी पुलिस टीम पर गोली चला दी थी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई। गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया था। पकड़े गए बदमाश की पहचान जावेद उर्फ पेजर के रूप में हुई है। उसके खिलाफ 17 से ज्यादा आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। कई मामलों में वह वांछित चल रहा था और पुलिस को उसकी तलाश थी।

स्पेशल सेल की मुठभेड़

-8 जुलाई- रोहिणी इलाके से मुठभेड़ के बाद स्पेशल सेल ने दीपक नामक बदमाश को पकड़ा।

-8 जुलाई- रोहिणी स्थित क्राउन प्लाजा के पास हुई मुठभेड़ के बाद प्रदीप को गिरफ्तार किया गया।

-8 जुलाई- रोहिणी इलाके से मुठभेड़ के बाद सतीश उर्फ विक्की गिरफ्तार।

-7 जुलाई- संगम विहार स्थित शूटिंग रेंज के पास मुठभेड़ के बाद साजी और ताजीम गिरफ्तार।

Related Articles

Back to top button