आचार्य परमहंस ने कहा, ममता बनर्जी के यूपी से जाने के बाद प्रदेश का गंगाजल से किए जाए पवित्रीकरण

आचार्य परमहंस ने ममता बनर्जी के यूपी से जाने के बाद प्रदेश को गंगाजल से शुद्ध करने का किया ऐलान

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को किया जाएगा. वहीं पहले चरण के मतदान से पहले यूपी की राजनीतिक सियासत अपने चरम पर है. इस राजनीतिक सियासत के बीच पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर लगातार तंज कसते नजर आ रहे हैं. यूपी विधानसभा चुनाव में कई पार्टियों के मुखिया ऐसे भी हैं जिनकी पार्टी ने यूपी के विधानसभा चुनाव में अपने कैंडिडेट को चुनाव लड़ने के लिए तो नहीं उतारा है, लेकिन भाजपा के विरोध में विपक्ष की अन्य पार्टियों के समर्थन में खुलकर सामने उतरे हैं.

इसी तरह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में प्रचार करने आई हैं. इस बीच अयोध्या के महंत जगतगुरु आचार्य परमहंस दास ने ममता बनर्जी को लेकर बड़ा बयान दिया है. संत परमहंस ने कहा है कि ममता बनर्जी के यूपी से जानें के बाद प्रदेश भर में गंगाजल का छिड़काव करेंगे.

आचार्य परमहंस का कहना है कि वह गंगाजल का छिड़काव कर यूपी का पवित्रीकरण करेंगे. ममता बनर्जी पर हमलावर होते हुए परमहंस ने कहा है कि वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी यूपी में देश विरोधी गंदगी को फैलाने आई है. जिस तरीके से बीते 2 मई को पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद ममता ने रोहिणीया आतंकवादियों को छूट देकर पश्चिम बंगाल में तीन करोड़ से ज्यादा हिंदुओं की हत्या करवाई थी. ऐसा वहां के महामहिम राज्यपाल खुद भी बात कह रहे हैं कि लाखों हिंदुओं का घर लूट लिया गया, लाखों हिंदुओं की हत्या कर दी गई, लाखों हिंदू बहन बेटियों का बलात्कार कर दिया गया और लाखों हिंदु पलायन कर के जंगलों में छिप गए थे.वहीं वहां के राज्यपाल से वहां के हिंदू कह रहे थे क्या भारत में बिना इस्लाम कबूल किए जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है.

सपा ने राम की धर्मनगरी को किया रक्तरंजित

आचार्य परमहंस दास ने आगे कहा कि ममता बनर्जी यूपी में सपा के लिए प्रचार करने आई हैं क्योंकि सपा भी एक दंगावादी पार्टी है, हिंसक पार्टी है, जिसने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की धर्मनगरी को रक्तरंजित कर दिया था, निहत्थे कारसेवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलवाई थी, कर्फ्यू लगा कर के लोगों की डेड बॉडी तक का पता नहीं लगने दिया, कुछ लोग जो इधर-उधर बच गए, नहीं तो करीब 25 लाख कारसेवकों की हत्या सपा ने यूपी के अयोध्या में करवाई थी.

ममता और सपा दोनों ही आतंकवादियों के हैं सपोर्टर

आचार्य परमहंस दास ने आगे कहा कि आतंकवादियों की सपोर्टर ममता बनर्जी भी हैं और आतंकवादियों की सपोर्टर सैप भी है क्योंकि समाजवादी पार्टी ने आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने की कोशिश की थी. इसलिए यूपी की जनता जानती है कि अगर देश को बचाना है तो बीजेपी को दोबारा से प्रदेश में लाना है. आचार्य परमहंस दास ने इसके साथ ही कहा कि मेरी यह जनता से अपील है कि राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा को वोट देकर के और भारी मतों से सभी उम्मीदवारों को बिजयी बनाए. उत्तर प्रदेश में योगी जी को दोबारा सीएम बनाएं.

Related Articles

Back to top button