वसीम जाफ़र के मुताबिक,आखिर किस खिलाडी को मिलेगी किशन की जगह ?

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वसीम जाफर चाहते हैं कि ईशान किशन एक उभरते हुए युवा खिलाड़ी के लिए जगह बनाएं।

राहुल द्रविड़ की अगुवाई वाली टीम 2016 के बाद पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो बार हार गई। हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली दूसरी पंक्ति की भारतीय टीम ब्रायन लारा स्टेडियम में अंतिम ओवर में रोमांचक मैच हार गई। एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) श्रृंखला में लगातार तीन अर्धशतक जड़ने के बाद सलामी बल्लेबाज किशन को सबसे छोटे प्रारूप में एक ही प्रतियोगिता के खिलाफ रन बनाने में परेशानी हो रही है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जाफर के मुताबिक, सीरीज हारने से बचने के लिए द्रविड़ एंड कंपनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए किशन को आराम देना चाहिए। जाफर ने सुझाव दिया कि मेहमान किशन को यशस्वी जयसवाल की जगह दें। इशान किशन को आराम दो; हम टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनकी कठिनाइयों से अवगत हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले T20I में, किशन 9 गेंदों पर केवल 6 रन बना सके। दूसरे टी20I में भारतीय दक्षिणपूर्वी ने मजबूत शुरुआत देखी। यशस्वी जयसवाल मेरी पहली पसंद होंगे। वह स्पिन खेलने में माहिर है और तेज गेंदबाजों के खिलाफ वह सराहनीय बल्लेबाजी करता है। उसे मिश्रण में क्यों न जोड़ें और देखें कि जब वह अपने खेल के शीर्ष पर होता है और आत्मविश्वास से भरा होता है तो क्या होता है? उनके पास टेस्ट मैचों में रन हैं और वह मौके की तलाश में हैं।

इससे पहले, वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए अपने पहले गेम में, जयसवाल ने शानदार शतक बनाया था। हालांकि, जयसवाल ने अभी तक कैरेबियन में टी20 मैच नहीं खेला है।

Related Articles

Back to top button