Accident: शादी से लौट रही कार पेड़ से टकराई, एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराई गया।

दावत खाकर लौट रहा था परिवार

सहारनपुर में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया है जब एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे के बाद कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। बता दें कि हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानतगढ निवासी बिलाल पुत्र अफजाल की बहन की शादी रविवार को कोतवाली देहात के गांव महेश्वरी में हुई थी। सोमवार को वलीमे की दावत में बिलाल अपने रिश्तेदारों के साथ गया हुआ था। बलीमे की दावत खाकर परिवार कार में सवार होकर वापस लौट रहा था तभी फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडुवाला के पास सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडुवाला के पास में कार के दुर्घटना का शिकार हो जाने के बारे में जब स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पुलिस ने कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकालने का काम किया। लेकिन हादसा इतना भीषण था कि 8 साल के बच्चे के साथ-साथ चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोगों को घायल अवस्था में कार से बाहर निकाला गया और उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि इस हादसे में जिन लोगों की जान चली गई है उनके परिवार के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। वहीं मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button