अभिषेक मल्हान बने बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले फाइनलिस्ट

अभिषेक मल्हान ने बुधवार को एक टास्क में पूजा भट्ट को हराकर बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले फाइनलिस्ट बन गए।

पहला ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क स्थगित होने के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माताओं ने एक ट्विस्ट के साथ फैमिली वीक की घोषणा की। प्रत्येक टीम के सदस्य को एक अलग प्रतियोगी को एक स्टार देना आवश्यक था, जिसके बारे में उन्हें लगता था कि उसने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। सबसे अधिक सितारों वाले दो गृहिणी एक अलग कार्य के माध्यम से फाइनल में जाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

पूजा भट्ट को तीन स्टार मिले, उसके बाद अभिषेक मल्हान को दो स्टार मिले, जैसा कि पहले लाइव स्ट्रीम के दौरान स्पष्ट था। अन्य, जैसे अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, और एल्विश यादव, ने केवल एक स्टार हासिल किया। बिग बॉस ने बुधवार को एक टास्क शुरू किया जिसमें अभिषेक और पूजा को एक टोकरी मिली।

आलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट को बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर ले जाएंगी…

बीच-बीच में, उन्हें एक स्लाइड पर कुछ फल दिए जाते थे और अन्य प्रतियोगियों को उसे इकट्ठा करना होता था और जिसे वे फाइनलिस्ट के रूप में चाहते थे उसे पेश करना होता था। अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान के बीच हाथापाई के बाद टास्क का पहला राउंड रद्द कर दिया गया। यह देखते हुए कि पूजा भट्ट भी अस्वस्थ थीं, उनसे एक प्रतिनिधि चुनने के लिए कहा गया और उन्होंने जद हदीद को चुना।

मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट की ‘अजीब’ मुलाकात

बाद में, टास्क में अभिषेक मल्हान के दोस्तों ने उन्हें आसानी से अधिक फल इकट्ठा करने में मदद की, जिससे वह विजयी हुए। वह न सिर्फ सीजन के पहले फाइनलिस्ट बने बल्कि घर के आखिरी कैप्टन भी बने। पूजा भट्ट अपनी हार से निराश दिखीं और उन्होंने अभिषेक की रणनीति को अनुचित बताया.

Related Articles

Back to top button