AAP का बीजेपी को अल्‍टीमेटम- नहीं दिया पूरा पानी तो काट देंगे  घर का कनेक्‍शन

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि अगर हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार अगले 24 घंटों के भीतर दिल्ली को उसके हिस्से का पानी (Water) नहीं देती है, तो भगवा पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्‍ता (Adesh Gupta) के घर का पानी का कनेक्शन काट दिया जाएगा. इसके साथ विधायक ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली की जलापूर्ति में प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन की कटौती की है.

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘दिल्ली में रोजाना 90 करोड़ गैलन पानी का उपयोग होता है जिसमें से हरियाणा सरकार ने प्रतिदिन करीब 10 करोड़ गैलन पानी की आपूर्ति में कमी कर दी है. अगर दिल्ली की कुल आबादी 2 करोड़ मान ली जाए तो इस हिसाब से हरियाणा की भाजपा सरकार ने 20 लाख लोगों का पानी रोक रखा है. भाजपा की इस गंदी राजनीति से दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत हो रही है.’

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर हरियाणा की तरफ से दिल्ली को उसके हिस्से का पानी अगले 24 घंटों में नहीं मिला तो दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्‍ता के मकान में पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी.

इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं ‘आप’ विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि दिल्ली के सिर पर मंडरा रहे जल संकट के लिए हरियाणा की खट्टर सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि दिल्ली की जनता की तरफ से हाथ जोड़ कर हरियाणा सरकार से विनती है, दिल्‍ली का पानी मत रोकिए, दिल्ली को पीने के लिए पानी चाहिए! कानूनी जिम्मेदारी के अनुसार पूरा पानी यमुना नदी में छोड़ दीजिए.

Related Articles

Back to top button