हमारे विधायकों को दिया जा रहा 5-5 करोड़ का ऑफर’, AAP का बड़ा दावा, जानिए क्या है पूरा मामला

News Nasha

नई शराब नीति के खिलाफ दिल्ली के उपराज्यपाल की तरफ से सीबीआई जांच की सिफारिश और उसके बाद उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर समेत कई राज्यों में सीबीआई की छापेमारी के बाद लगातार बयानबाजी तेज होती जा रही है। इस बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार ये दावे किए जा रहे हैं कि उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिशें की जा रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए यह आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तोड़ने के लिए 5-5 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लगातार दूसरी बार ऑपरेशन लोटस फेल कर दिया गया है।

‘आप’ का बीजेपी पर बड़ा आरोप:

आप प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी 15 अगस्त को लाल किले पर जो भाषण देते है। वह सब चर्चा करते है लेकिन सबसे अहम आपरेशन की बात नहीं करते है। यह है ‘आपरेशन Lotus’। आगे उन्होंने कहा कि जब-जब राज्य सरकारों को जनता चुनाव में चुन के भेजती है तो बीजेपी को काफी टाइम मिलता है, वहाँ जाकर प्रचार करने में। प्रधानमंत्री खुद उतरते है मैदान में, गृह मंत्री भी खुद उतरते है, लेकिन इन सबके बावजूद वहां की जनता खुद रिजेक्ट इनको करती है।

सौरभ भारद्वार ने आगे कहा कि  मध्यप्रदेश में ऐसा देखा गया, गोवा में विधायक तोड़े गए, अरुणाचल प्रदेश में भी ऐसा बीजेपी ने किया। दिल्ली में आपरेशन लोटस चला कि कैसे पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई। स्कूलों के अंदर कैंपेन चलाया गया, कुछ नहीं निकला. एक्साइज पॉलिसी पर सीबीआई से एफआईआर करवाई गई.. कुछ नहीं मिला। फिर कहा गया आप भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बन जाये। दिल्ली सरकार को गिराने के मकसद से।

BJP का AAP पर पलटवार:

दूसरी तरफ बीजेपी ने इस पूरे मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बीजेपी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये सभी बातें मुद्दों को भटकाने के लिए किया जा रहा है।

अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने हमला करते हुए कहा कि, जब जेल जाने की बारी आ रही है तो बीजेपी याद आ रही है। अगर कोई फोन रिकॉर्डिंग है तो उसको सार्वजनिक करें। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी का कोई नेता इनको फोन नहीं करेगा। सिर्फ मुद्दा भटकाने के लिए इस तरीके की बातें की जा रही हैं।

 

Related Articles

Back to top button