AAP नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, बीजेपी पर किया हमला।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी का भ्रष्टाचार खोजने में तमाम नए तथ्य आ जाते हैं सामने जितने संयोजित तरीके से कई वर्षों से परदे के पीछे देश की जनता से छुपा कर हजारों लाखों करोड़ों का भ्रष्टाचार देश की मोदी सरकार ने किया है इसका खुलासा करना चाहता हूं।

और आज जो मैं खुलासा करने जा रहा हूं की कितनी बड़ी धोखेबाज पार्टी है भारतीय जनता पार्टी और कितनी भ्रष्ट सरकार चला रही है इस समय मोदी सरकार में एक-एक करके खुलासा करूंगा।33 कंपनी ऐसी है जिनका 7 साल में 1 लाख करोड रुपए का घाटा हुआ और इन कंपनियों ने बीजेपी को 450 करोड रुपए का चंदा दिया है।और दूसरा 17 कंपनियां ऐसी है इनमें इन 33 कंपनियों में जिन्होंने या तो जीरो टैक्स दिया है या उनका माइनस टैक्स है।

6 कंपनीयां ऐसी है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को 600 करोड रुपए चंदा दिया है और इसमें एक कंपनी ऐसी है जिसने अपने प्रॉफिट से 3 गुना ज्यादा चंदा दिया है।इसमें एक कंपनी ऐसी है जिसने अपने मुनाफे का 93% ज्यादा चंदा दिया है और तीन कंपनी ऐसी है जिन्होंने 28 करोड रुपए का चंदा दिया है और जीरो टैक्स पे किया है।

एक कंपनी है भारतीय एयरटेल जिसने 200 करोड रुपए का चंदा भारतीय जनता पार्टी को दिया है और 77000 करोड़ रुपए का घाटा इसको हुआ है और घाटे के बावजूद 200 करोड रुपए का चंदा बीजेपी को दिया है और इसको टैक्स में छूट मिली है 8200 करोड़ रुपए की जिसमें कुछ छूट इनको सुप्रीम कोर्ट से मिली है और बाकी छूट कैसे मिली है वह अभी एक रहस्य है।

दूसरी कंपनी है डीएलएफ इसने 25 करोड रुपए का चंदा भारतीय जनता पार्टी को दिया है और इसको टोटल घाटा जो हुआ है 130 करोड रुपए का हुआ है 7 वर्षों में और इसको टैक्स में छूट 20 करोड रुपए मिली है।तीसरी कंपनी है स्टेटिक इंजीनियरिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड इसमें 12 करोड रुपए का चंदा दिया है इसका कुल घाटा 150 करोड रुपए का है 7 साल में और इनको टैक्स में छूट मिली है 1 करोड़ 60 लाख रुपये।

एक कंपनी और है धालीवाल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड 115 करोड़ का बॉन्ड इन्होंने खरीदा है बीजेपी को 24 करोड़ 96 लाख रुपए दिए हैं घाटा 299 करोड रुपए का हुआ है और इन्होंने जीरो टैक्स पे किया है।PRL डेवलपर्स इन्होंने 20 करोड रुपए का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद 10 करोड रुपए भारतीय जनता पार्टी को भेंट चढ़ाई और इनको टैक्स में छूट मिली है 4.7 करोड रुपए का और इस कंपनी को घाटा हुआ है 1550 करोड़ रुपए का।

यूजिया फार्मा लिमिटेड यह शरद रेड्डी की कंपनी है इसने 15 करोड रुपए का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद है और सारे का सारा 15 करोड रुपए का इलेक्ट्रोल बॉन्ड भारतीय जनता पार्टी की भेंट चढ़ा दिया है और इनको 7 वर्षों में 28 करोड रुपए का घाटा हुआ है और इसको टैक्स में छूट मिली है 7 करोड़ 20 लाख रुपए की।

माइका एनर्जी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड 19 करोड़ का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद 10 करोड़ अकेले बीजेपी को दिए इसको 7 साल में घाटा हुआ है 86 करोड रुपए का और टैक्स में छूट मिली है 126 करोड रुपए।पिरामल कैपिटल हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड इन्होंने 10 करोड रुपए का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीदा 10 करोड रुपए बीजेपी को चंदा दिया 16376 करोड रुपए का इनको लॉस हुआ है 5178 करोड़ 50 लाख रुपए की टैक्स की छूट मिली है।

ओरिएंटल साउथ दिल्ली प्राइवेट लिमिटेड इन्होंने 5 करोड रुपए का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद है 5 करोड रुपए का पुरा भेंट इन्होंने बीजेपी को चढ़ाया है 49 करोड रुपए इस कंपनी को 7 वर्षों में घाटा हुआ था और इस कंपनी ने जीरो टैक्स पर किया है।नंदी प्राइवेट लिमिटेड इन्होंने 5 करोड रुपए का इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद पूरा का पूरा 5 करोड रुपए बीजेपी को दिया है इन्होंने भी जीरो टैक्स दिया है और इनको भी 48 करोड रुपए का घाटा हुआ था।

कैपिटल रीच ऑपरेटर प्राइवेट लिमिटेड इन्होंने 4 करोड रुपए का बॉन्ड खरीदा है 4 के 4 करोड रुपए भारतीय जनता पार्टी को दिए हैं इनको 67 करोड रुपए घाटा हुआ है और 20 लाख की टैक्स की छूट मिली है ।अरविंद ब्यूटी ब्रांड रिटेल प्राइवेट लिमिटेड है 3 करोड रुपए इन्होंने बीजेपी को चंदा दिया है 11 करोड रुपए का इनको घटा हुआ है और 13 करोड रुपए का टैक्स में छूट मिला है।

एसएस क्लॉथिंग प्राइवेट लिमिटेड 2 करोड़ का बॉन्ड इन्होंने खरीदा 2 करोड रुपए बीजेपी को दिए 70 लाख रुपए का घाटा उनको हुआ है और 10 लख रुपए इन्होंने टैक्स दिया है।

ज्ञान्न और कंपनी लिमिटेड इन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए का बॉन्ड खरीद डेढ़ करोड़ रुपये टोटल बीजेपी को दे दिए 121 करोड रुपए इस कंपनी को घाटा हुआ है और 42 करोड रुपए की टैक्स में छूट इनको मिली है।

GNS इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड एक करोड़ का बॉन्ड लिया एक करोड़ बीजेपी को दिया 35 करोड रुपए घाटा हुआ है और जीरो टैक्स दिया है।अनहद इंटरप्राइजेज लिमिटेड 40 लाख रुपए का इन्होंने बॉन्ड खरीद 40 लाख रुपए बीजेपी को दे दिए जीरो टैक्स इन्होंने पे किया है और 30 लाख का घाटा हुआ है।

अब इनमें से 6 कंपनी ऐसी है जिन्होंने अपने कुल मुनाफे से ज्यादा बीजेपी को दिया है।

क्विक सप्लाई चैन प्राइवेट लिमिटेड 410 करोड रुपए का इन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड खरीदा है और उसमें से 375 करोड रुपए इन्होंने बीजेपी को दिए और इस कंपनी को 144 करोड रुपए का फायदा हुआ है।

एक और कंपनी है मदनलाल इंटेक 150 करोड़ 50 लाख का इन्होंने बॉन्ड खरीदा 175 करोड रुपए बीजेपी को चंदा दिया इनको दो करोड़ रुपए फायदा हुआ है।

एनएसजी डिवाइस प्राइवेट लिमिटेड 35 करोड रुपए का बॉन्ड इन्होंने खरीदा 35 के 35 करोड रुपए बीजेपी को चढ़ा दिए और इसका जो प्रॉफिट है वह 28 करोड़ 50 लाख रुपए का है और 14 करोड रुपए का इन्होंने टैक्स भी दिया है।

एबीएनएल इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड 10 करोड रुपए का बॉन्ड लिया 10 करोड रुपए का बीजेपी को चंदा दिया 9 करोड रुपए लगभग इस कंपनी को मुनाफा हुआ और 469 करोड़ का इन्होंने टैक्स दिया।प्रगति इंटरप्राइजेज 350 करोड रुपए इन्होंने बॉन्ड खरीदा 350 करोड रुपए इन्होंने बीजेपी को दिया ₹200000 का इनको मुनाफा हुआ है और जीरो टैक्स इन्होंने पे किया है।

श्री कृष्णा इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड 2 करोड़ का बॉन्ड खरीदा 2 करोड़ बीजेपी को दिए 16 लाख रुपए का इनका फायदा हुआ है और 4 लाख रुपए इन्होंने टैक्स दिया है।

अब एक कैटेगरी है जिनको टैक्स में छूट मिली है।MKG प्राइवेट लिमिटेड 192 करोड रुपए का इन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड खरीदा 26 करोड़ 94 लाख इन्होंने बीजेपी को चंदा दिया है 60 करोड़ 33 लाख रुपए का इनका फायदा हुआ है और 10 करोड़ 62 लाख रुपए इनको टैक्स में छूट मिली है।पटेल हाईवे प्राइवेट लिमिटेड 1 करोड़ का इन्होंने बॉन्ड खरीदा 1 करोड रुपए बीजेपी को दे दिया 24 करोड रुपए का इनको प्रॉफिट हुआ है।

अब कहां है ईडी कहां है सीबीआई कितने मुकदमे दर्ज हुए यह फर्जी कंपनियां कागज पर बनाकर सैकड़ो करोड रुपए की मनी ट्रेल साफ-साफ दिख रही है एक-एक कंपनी 375 करोड़ 100 करोड़ पता नहीं कितने कितने करोड़ बीजेपी को चंदा दे रही है कंपनियां घाटे में है उसके बावजूद चंदा दे रही है।

इसमें महत्वपूर्ण बात है ना खाऊंगा ना खाने दूंगा मोदी जी ने कहा नियम बनाऊंगा और खाऊंगा पूरा देश से जितना जमकर हो सकेगा अपनी पार्टी के लिए भ्रष्टाचारी चंदा इकट्ठा करूंगा।

2017 के पहले इस देश के अंदर एक कानून था चुनाव आयोग का कि अगर पिछले तीन वर्षों में किसी कंपनी को मुनाफा हुआ है तो अपने 3 वर्षों के मुनाफे का मात्र 750 प्रतिशत वह चंदा दे सकते हैं घाटे की कंपनी मुनाफा नहीं दे सकती।अब मोदी जी की भूमिका आती है वह कहते हैं चुनाव आयोग से यह क्या नियम बना दिया तुमने उन्होंने 2017 में नियम बदल दिया भाजपा का हाथ भ्रष्टाचार के साथ और उसे समय चुनाव आयोग ने इसका विरोध किया था।

आज जरा सी भी नैतिकता है भारतीय जनता पार्टी के अंदर भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने इतना बड़ा कांड किया है सीबीआई तुरंत जाए उनके पास ईडी तुरंत जाए उनके पास इन कंपनियों से पूछताछ हो और बीजेपी के नेताओं से पूछताछ हो गिरफ्तारियां हो कार्रवाई होनी चाहिए कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग आगे का रास्ता अपनाएंगे।

मोदी जी कह रहे हैं उन्होंने 3 लाख कंपनियों को ताले लगवा दिए तो यह कंपनियां कौन सी है जिसमें से बहुत सारी कंपनियों को हम जानते ही नहीं।तमिलनाडु में करीब 5 करोड रुपए की गठी पकड़ी गई ।

जब उनसे पूछा तो उन्होंने बोला कि हम बीजेपी कैंडिडेट को देने जा रहे हैं दिल्ली से यह मिला है भाजपा को एक्सपोज करो ईडी, सीबीआई वालों।

Related Articles

Back to top button