आलोट विधायक के मां-बाप पर FIR:आलोट विधायक के माता-पिता ने दुकानदार से की मारपीट,

सोशल मीडिया पर बच्चों के विवाद ने पकड़ा तूल

रतलाम के आलोट में कांग्रेस विधायक मनोज चावला के माता-पिता पर मारपीट और धमकाने का प्रकरण दर्ज हुआ है। सोशल मीडिया पर कमेंट की बात को लेकर बच्चों के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ा और बच्चों के दादा-दादी बीच सड़क हाथापाई पर उतर आए।

विधायक मनोज चावला के पुत्र मानस चावला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आलोट के ही स्थानीय युवक अभिषेक पहाड़िया ने कमेंट किया था। इसे लेकर दोनों युवकों के बीच सोशल मीडिया पर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद कांग्रेस विधायक के पिता कमल चावला और मां गिरजा बाई चावला सोशल मीडिया पर कमेंट करने वाले युवक अभिषेक पहाड़िया की दुकान पर पहुंच गए, जहां उसकी दादी शांति बाई और पिता दुर्गाशंकर के साथ उनका विवाद हो गया। दोनों पक्षों की शिकायत पर अलवर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर कमेंट की बात को लेकर शुरू हुए विवाद की है। घटना शनिवार दोपहर की है। देर रात आलोट थाना पुलिस ने कांग्रेस विधायक मनोज चावला के माता-पिता कमल चावला और गिरजा बाई के विरुद्ध मारपीट करने और धमकाने का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं, सोशल मीडिया पर कमेंट करने वाले युवक अभिषेक पहाड़िया पर भी आलोट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

इस मामले में शिकायतकर्ता दुर्गाशंकर पहाड़िया ने आरोप लगाया है कि विधायक के नाम पर उनके माता-पिता ने बीच चौराहे पर धमकाया और मारपीट की और अपने रसूख का इस्तेमाल कर पुलिस पर प्रकरण दर्ज नहीं किया जाने का दबाव भी बनाया। बहरहाल, इस मामले में आलोट थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button