दिल्ली में एक महिला की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के एक व्यक्ति ने महिला की गोली मारकर हत्या करने के तुरंत बाद खुद की हत्या करने के लिए उसी बंदूक का इस्तेमाल किया।

एक 23 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार रात दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डाबरी एक्सटेंशन में वैशाली में अपने घर के बाहर एक 42 वर्षीय महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को तीन की छत पर मार डाला। ड़ोस के एक जिम में हुई थी, लेकिन महिला के ससुराल वाले, खासकर उसके पति को उनका साथ मंजूर नहीं था। क्या उनकी जान-पहचान का हत्या-आत्महत्या मामले से कोई लेना-देना है, जांचकर्ता इसकी जांच कर रहे हैं।

उस व्यक्ति को, जिसे उसके पहले नाम आशीष से ही जाना जाता है, अपनी जान लेने से पहले रेनू गोयल की हत्या करने के लिए विशेष रूप से किस बात ने प्रेरित किया, इसकी अभी भी जांच चल रही है। आशीष या उसके घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस के अनुसार, “हम जानकारी इकट्ठा करने के प्रयास में दोनों परिवारों के सदस्यों, उनके रिश्तेदारों, पड़ोसियों और परिचितों से बातचीत कर रहे हैं जो हत्या और आत्महत्या के पीछे के मकसद को निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं।

पास में जन्मदिन का जश्न होने के कारण इमारत के निवासियों ने दावा किया कि उन्होंने गोली की आवाज नहीं सुनी। जांचकर्ता गोयल और आशीष के स्मार्टफोन में ऐसे टेक्स्ट की तलाश कर रहे हैं जो यह संकेत दे कि उनके बीच महत्वपूर्ण समस्याएं थीं। यह संभव है कि महिला उनकी दोस्ती खत्म करने की कोशिश कर रही थी और आशीष को यह पसंद नहीं था।

Related Articles

Back to top button