बुलंदशहर : मां बेटी ने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर नाटकीय अंदाज में प्रेमियों से करवा दिया पति का कत्ल

यूपी के बुलंदशहर में मां-बेटी ने अपने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पूरे नाटकीय अंदाज में अपने प्रेमियों से मिलकर अपने पति का कत्ल करा डाला । पहले डंडों से पीटा ,फिर गोली मारकर हत्या करने के बाद शव झाड़ियों में डाल दिया। हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने 13 दिन में ही हत्याकांड का खुलासा कर मृतक की पत्नी व पुत्री को उनके प्रेमियों सहित गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल को बरामद करने का दावा किया है।

बुलंदशहर के पहासू के गांव जाटोला में रहने वाले किसान बलवीर उर्फ बबलू जिसकी हत्या  किसी और ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी और नाबालिक बेटी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर कर कराई।

दरअसल पुलिस की गिरफ्त में मृतक की पत्नी व उसकी बेटी के हेमन्त व गोलू से अवैध संबंध थे , जिसकी भनक जब बलवीर को लगी तो उसने अवैध संबंधों का विरोध करना शुरू कर दिया तथा मारपीट और दुर्व्यवहार करता था जिससे माँ बेटी खिन्न हो गयीं बस फिर क्या था मां-बेटी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर रच डाली बलवीर उर्फ बब्लू के कत्ल की साजिश,9 जुलाई को मृतक बलवीर घर से शराब पीने के लिए घर से बाहर निकला था उसके बाद वह घर नहीं लौटा, 11 जुलाई को लहूलुहान लावारिश शव नहर के पास झाड़ियों में मिला कुछ ही दूरी पर उसकी मोटरसाइकिल मिली जिसकी पहचान बलवीर के रूप में हुई ,पुलिस जांच में जुट गयी पुलिस ने फ़ोन की सीडीआर के आधार व शक होने के आधार पर उसकी पत्नी और बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो मां-बेटी ने कर दिया रिश्तो के कत्ल का खुलासा। पुलिस ने मृतक की पत्नी-पुत्री उनके दोनों प्रेमियों व एक अन्य साथी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पांचों को जेल भेज रही है।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब मां बेटी के प्रेमी हत्या की पूरी कहानी खुद बयां कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं की शादी में बाधक बनने पर बेटी ने मां के साथ में हत्या की साजिश रची थी

Related Articles

Back to top button