थोड़ी सी कहासुनी पर मानसिक विक्षिप्त युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

सुलतानपुर में सिविल लाइन पीडब्लूडी के पास अराजकतत्वों ने बेरहमी के साथ मानसिक विक्षिप्त युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने 24 घंटे बाद हत्या के मामले में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिसिया कार्रवाई से परिवारीजन और मोहल्ले वासियों में भारी आक्रोश है। हत्या की सच्चाई का पता लगाने के लिए घटनास्थल पर लगे आधा दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।
ऑफिसर्स कॉलोनी से चंद कदम की दूरी पर हुई घटना

उधर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो कुछ देर के इलाज के बाद पप्पू ने दम तोड़ दिया। आरोप है कि इसके बाद से पुलिस निरंतर मामले को दबाने में जुटी रही। गुरुवार को जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ तब पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और परिजन से तहरीर लेकर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर ली। सवाल ये है कि ऑफिसर्स कॉलोनी से चंद कदम की दूरी पर ये सब कुछ हो गया और पुलिस को कानोकान खबर तक नहीं हुई?

एसपी बोले की जा रही विधिक कार्रवाई
इस मामले में एसपी डॉ. विपिन मिश्रा का कहना है कि मृतक खुर्शीद अहमद उर्फ पप्पू पुत्र तौफीक अहमद मानसिक विक्षिप्त है। 22 जून को शाम के समय पीडब्लूडी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास खुर्शीद उर्फ पप्पू के द्वारा कुछ कहने पर आराजक तत्व द्वारा मारपीट की गई थी, जिससे वह घायल हो गया था। 108 ऐंबुलेंस से उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर हिमांशु पाण्डेय नाम के युवक के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button