एक लोकल गैंग ने किया 30 मिनट में 3 लोगो पर हमला ,1 की मृत्यु

दक्षिण दिल्ली के सागरपुर इलाके में सोमवार तड़के एक लोकल गैंग ने 30 मिनट से भी कम समय में दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों पर कथित तौर पर हमला किया और लूटपाट की।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि बाइक पर सवार चोरों ने पीड़ितों से गहने और अन्य चीजें चुरा लीं, जो जॉगिंग कर रहे थे या अपने घरों के आसपास घूम रहे थे। पुलिस ने कहा कि गिरोह ने अपने सभी पीड़ितों को चाकू मार दिया, जिससे 74 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुछ घंटों के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और चोरी का सामान बरामद कर लिया।

पहली घटना सुबह पांच बजकर 17 मिनट पर हुई। जगदम्बा विहार निवासी अशोक (54) ने बताया कि जब वह एक पार्क के पास टहल रहे थे, तो उन्होंने देखा कि एक बाइक पर तीन लोग उनके रास्ते में आ रहे हैं। पोलीस ने बताया कि आरोपी ने पहले उसे गोली मार दी, फिर उसका पासपोर्ट और घड़ी चुरा लिया।

आरोपी भागने में कामयाब रहे और अगले पांच मिनट में मोहन ब्लॉक में अपना दूसरा शिकार मिल गया। इसके अलावा, 74 वर्षीय मोहन लाल छाबड़ा पैदल जा रहे थे जब आरोपियों ने उन्हें चाकू मार दिया और उनके सोने के गहने और नकदी ले गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दुर्गा पार्क भाग गए, जहां उन्हें ओम दत्त सिंह नाम का एक और व्यक्ति मिला। सिंह ने दावा किया कि उनसे 500 रुपये लूट लिए गए।

पूछताछ के दौरान पुलिस ने कहा कि उसने अपने सहायकों सोनू (26) और वैभव (32) के नाम बताए, जिन्हें मंगलापुरी जेजे कॉलोनी और डाबरी से गिरफ्तार किया गया था।

तीनों के दोस्त लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं। उसके बाद, उन्होंने दक्षिण दिल्ली और द्वारका में अलग-अलग स्थानों पर बुजुर्ग लोगों को निशाना बनाने का फैसला किया। आज, जब उन्होंने सभी पीड़ितों को सड़कों पर अकेला देखा, तो उन्होंने उन्हें लूटने का फैसला किया।

Related Articles

Back to top button