दिल्ली के करोल बाग में एक जौहरी की बेरहमी से कर दी गई हत्या

दिल्ली के करोल बाग में जौहरी की हत्या, एक कर्मचारी पकड़ा गया, अन्य तीन फरार।

करोल बाग पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मध्य दिल्ली के करोल बाग इलाके में बुधवार की रात अपने 42 वर्षीय सुनार नियोक्ता को कथित तौर पर चाकू मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार सुबह एक 30 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया।

पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) संजय कुमार सेन के अनुसार, इस घटना में बीदनपुरा पड़ोस में एक घर की तीसरी मंजिल पर चाकू से हमला शामिल है, जिन्होंने दावा किया कि उन्हें बुधवार रात लगभग 10.45 बजे करोल बाग स्टेशन पर एक पीसीआर कॉल मिली थी।

“पुलिस दस्ता तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा और देखा कि प्रताप जाधव खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उस पर कई वार किए गए थे। मृतक महाराष्ट्र के सांगली जिले के घोटी गांव का मूल निवासी था। बाद में, फोरेंसिक टीमों से वहां जाने का अनुरोध किया गया। उनके अनुसार अपराध स्थल।

पूछताछ से पता चला कि मृतक स्थानीय ज्वैलर्स को सोना उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी चलाता था। “पुलिस को वहां 39.50 लाख रुपये नकद मिले। पुलिस ने जिन सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया, उनमें चार संदिग्ध हत्या स्थल के करीब दिखाई दे रहे थे।आगे की जांच से पता चला कि उनमें से दो मृतक के कर्मचारी थे; इन दो लोगों का नाम गणेश है कुमार और सुदीप कांबले। जबकि अन्य तीन फरार हैं, कर्नाटक के विजयपुत जिले के टिकोटा गांव के मूल निवासी कांबले को हिरासत में ले लिया गया है। साइन के अनुसार, शेष संदिग्धों को पकड़ने के लिए कई टीमें भेजी गई हैं।

सेन के अनुसार, कांबले ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उन्होंने पूछताछ के दौरान जाधव की हत्या की साजिश रची थी, क्योंकि वह नियमित रूप से अपने सभी कार्यकर्ताओं को डांटते थे। उन्होंने कहा, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के अनुसार, करोल बाग पुलिस स्टेशन में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button