सेना के एक पूर्व मेजर ने मेनका गांधी पर लगाया ये गंभीर आरोप, जानें

सेना के एक पूर्व मेजर ने उनपर धमकी देने का आरोप लगाया

गाजियाबाद. भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मेनका गांधी एक बार फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. इस बार सेना के एक पूर्व मेजर ने उनपर धमकी देने का आरोप लगाया है. पूर्व सैन्‍य अधिकारी ने वरिष्‍ठ नेता पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है. रिटायर्ड मेजर का नाम सरस त्रिपाठी है. वह गाजियाबाद की एक सोसाइटी में रहते हैं. उनका एक महिला से विवाद चल रहा है. इसी सिलसिले में मेनका गांधी ने उन्‍हें फोन किया था. मेनका गांधी के फोन करने पर पूर्व मेजर भड़क गए और दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इस दौरान रिटायर्ड मेजर की बेटी ने भी मेनका गांधी से बातचीत की. इसके बाद पूर्व मेजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और स्‍थानीय पुलिस से इस बाबत शिकायत की है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में आने वाली अंतरिक्ष सोसाइटी का है. भाजपा सांसद मेनका गांधी ने शिकायत मिलने पर पूर्व सैन्‍य अधिकारी सरस त्रिपाठी को फोन किया था. फोन कॉल पर ही दोनों के बीच तीखी बहस हो गई. बाद में पूर्व मेजर की बेटी ने भी मेनका गांधी से फोन पर बातचीत की. नाराज पूर्व मेजर सरस त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से इस घटना की शिकायत की है. इसके अलावा स्‍थानीय पुलिस में भी इस बाबत शिकायत दी गई है.

 फेसबुक पोस्‍ट कर लिखी ये बात 

पूर्व मेजर सरस त्रिपाठी ने फेसबुक पोस्‍ट कर लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी की सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने आज मुझे फोन कर जिस तरह धमकी और गालियां दीं उससे आहत होकर मैंने यह वीडियो बनाया है. मैं (बातचीत का) ऑडियो भी यहां अटैच कर रहा हूं जो मैंने काफी देर बाद रिकॉर्ड करना शुरू किया. मैं भारत के माननीय प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष माननीय जेपी नड्डा जी से अनुरोध करता हूं की एक पूर्व सैन्य अधिकारी और वार वेटरन के साथ मेनका गांधी के इस दुर्व्यवहार का संज्ञान लें, क्योंकि इससे आपकी पार्टी छवि को नुकसान हो सकता है.’

डॉक्टर के साथ बदसलूकी करने का आरोप

उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी अपने रवैये को लेकर हमेशा सवालों में रहती हैं. इससे पहले मेनका गांधी पर वेटरनरी डॉक्टर के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था. आरोप यह भी है कि बीजेपी सांसद ने डॉक्टर को जमकर गालीगलौच किया. इसको लेकर मेनका गांधी के कथित ऑडियो भी वायरल हुए थे. इस बात को लेकर ट्विटर पर एक हैशटैग बायकॉट मेनका गांधी भी चलाया गया था.

Related Articles

Back to top button