राफ्टिंग के दौरान अचानक से नदी में गिरा लड़का, फिर हुआ ये…

सोशल मीडिया पर राफ्टिंग से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का राफ्टिंग करता हुआ दिखाई देता है लेकिन अचानक से वह नदी में गिर जाता है। जिसके बाद उसके साथ ही चिल्लाने लगते हैं लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है। इसके बाद सबके चेहरों पर खुशी लौट आती है।

राफ्टिंग के दौरान अचानक नदी में गिरा लड़का

अक्सर देखा जाता है कि जब कोई घूमने के लिए निकलता है तो वह तरह-तरह की एक्टिविटी करना पसंद करता है। एडवेंचर करता है तो बहुत मौज मस्ती भी करता है। ऐसा ही एक मामला ऋषिकेश से सामने आया है। जहां पर कुछ लोग घूमने के लिए पहुंचे हुए थे और राफ्टिंग करने लगे। तब अचानक से राफ्टिंग कर रहा है एक लड़का नदी में गिर जाता है। जिसके बाद उसके साथी जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। इसके तुरंत बाद उनका गाइड उसे बचाने के लिए रस्सी फेंकने की कोशिश करता है। मगर पानी में गिरा शख्स लगभग 20 सेकंड तक कहीं नजर ही नहीं आता है। वहीं कुछ देर बाद लड़का अचानक से नदी में देखने लगता है तो गार्ड रस्सी को लड़के की तरफ फेंकता है और लड़का रस्सी को पकड़ता है जिसके बाद उसको वोट की तरफ खींच लिया जाता है।

वायरल वीडियो पर यूजर्स ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राफ्टिंग के वीडियो को ट्विटर अकाउंट के @HasnaZaruriHai से अपलोड किया गया है। वायरल हो रही वीडियो को अभी तक 24000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर लाइक भी किए हैं। तो कोई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए हैं। एक यूजर्स ने वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा राफ्टिंग ऐसा कराओ की उसका पूरा खानदान ऋषिकेश के नाम से डर जाए। दूसरे यूजर से लिखा सही एडवेंचर हो गया भाई का। इसी के साथ-साथ का यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दिए।

Related Articles

Back to top button