छपरा : शादी समारोह में अपराधियों ने चाचा-भतीजा को गोलियों से भूना, भाग रहे एक को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई से हुई मौत

छपरा : सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव में रविवार को शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चाचा भतीजा को मौत के घाट उतार दिया, जबकि इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ लिया है जबकि दो अपराधी भागने में सफल रहे.

पुलिस अधीक्षक धुरत शयाली सांवलाराम ने बताया कि शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग किया है जिसमें भतीजा संजय सिंह तथा चाचा नागेंद्र सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में नागेंद्र सिंह के भाई नित्यानंद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं व 55 वर्षीय नित्यानंद सिंह रामायण सिंह के पुत्र है जिन्हे सदर अस्पताल छपरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने बताया कि नित्यानंद सिंह के पेट में गोली लगी है जिसके कारण उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. इस वजह से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि मोतीराजपुर गांव में शादी समारोह के दौरान तीन के संख्या में आए अपराधियों के द्वारा गोलीबारी के कारण अफरा-तफरी मच गई और वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उसके पहले ही गोली लगने के कारण 2 लोगों की मौत हो गई. घायल एक व्यक्ति को ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया घटना की सूचना पाकर गरखा थाना अध्यक्ष अमितेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए एक अपराधी को अपने गिरफ्त में लेकर कर पूछताछ कर रही है। एसपी ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरु कर दी गई हैं। घटना के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए हैं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है शादी समारोह के दौरान गोलीबारी की घटना के कारण खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है और लोगों में मायूसी छा गई है।

Related Articles

Back to top button