सवा लाख से अधिक की अवैध शराब के साथ 9 आरोपित गिरफ्तार

राजगढ़, जिले में अवैध शराब की बिक्री, संग्रहण और परिवहन पर पाबंदी लगाने की मंशा से चलाए गए अभियान के तहत पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह से दबिश देकर अवैध शराब के साथ 9 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक लाख 28 हजार 460 रुपए की अवैध शराब और आठ लाख रुपए कीमती वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने सोमवार को आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छापीहेड़ा थाना पुलिस टीम ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर जीरापुर रोड स्थित शासकीय नर्सरी के समीप से बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 70 जी 1060 को पकड़ा। तलाशी लेने पर वाहन से 8 पेटी देशी मसाला शराब और 12 पेटी ब्लेक जैगुआर रम की मिली। पुलिस ने मौके से नाहरसिंह (20) पुत्र करनसिंह सिसोदिया, विनोद (19) पुत्र सरदार सौंधिया निवासी झालावाड़ और देवेन्द्र (20)पुत्र मोहनसिंह राजपूत निवासी आगर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 7 लाख रुपए कीमती बोलेरो वाहन और 74 हजार 480 रुपए की अवैध शराब जब्त की। बोड़ा थाना पुलिस टीम ने ग्राम उमरी स्थित हाल्याहेड़ी जोड़ से बाइक सवार राजा (25)पुत्र समंदर सिसोदिया निवासी कड़ियासांसी को पकड़ा और उसके कब्जे से 7 पेटी देशी मसाला की जब्त की। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 50 हजार रुपए कीमती बिना नंबर की एक बाइक और 31 हजार 500 रुपए की अवैध शराब जब्त की।

भोजपुर थाना पुलिस टीम ने नाईहेड़ा जोड़ के समीप से बाइक सवार बनेसिंह (22) पुत्र बद्रीलाल तंवर और सुरेश (18)पुत्र मांगीलाल तंवर निवासी अमरपुरा को पकड़ा।पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 2880 रुपए कीमत के 48 क्वार्टर और 50 हजार की बिना नंबर की बाइक जब्त की। पचोर थाना पुलिस ने अतरालिया जोड़ के समीप से रोहित (19)पुत्र राजेश सिसोदिया और रोहन (19)पुत्र साकी सिसोदिया निवासी कड़ियासांसी को पकड़ा और उनके कब्जे से 8100 रुपए कीमती 90 क्वार्टर अवैध शराब के जब्त किए। सारंगपुर थाना पुलिस ने किठोर जोड़ से चंदन (30) पुत्र मांगीलाल हाड़ा निवासी किठोर को पकड़ा और उसके कब्जे से 1500 रुपए की अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button