पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, 8 लोगों की हुई मौत

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में अचानक से भीषण धमाका हो गया। इस धमाके में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

धमाके के बाद आसमान में दिखा धुंआ

तमिलनाडु में अचानक से एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका हो गया और इस धमाके के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। धमाके की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई। धमाके को लेकर बताया गया कि विरुधुनगर के शिवकाशी के सेंगमालापट्टी में एक पटाखा फैक्ट्री है। यहां पटाखा बनाने का काम किया जाता है। रोजाना की तरह आज पटाखे बनाने का काम किया जा रहा था तब अचानक से फैक्ट्री में एक धमाका होता है और उस धमाके के बाद लोगों की चीख पुकार शुरू हो जाती है। देखते ही देखते धमाके में आठ लोगों की मौत हो जाती है। घटना की जानकारी जब पुलिस को होती है तो पुलिस मौके पर पहुंचती है पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट जाती है।

धमाके में जान गंवाने वाले लोगों के बारे में पुलिस ने दी जानकारी

पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके के मामले में पुलिस की एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि फैक्ट्री में हुए धमाके में कुल आठ लोगों की मौत हुई है। जिसमें पांच महिलाएं शामिल है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। अभी तक पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके के बारे में जानकारी यह नहीं मिली है की धमाका कैसे हुआ है। फैक्ट्री के बारे में पता चला है कि इसमें 10 लोग काम कर रहे थे जिसमें से तीन लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। फिलहाल में दमकल विभाग की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button