अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने कार्रवाई के दिए आदेश

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में जहरीली शराब (Illicit Liquor) पीने से 7 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर मरीजों का इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मामले का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि दोषियों पर तत्काल एनएसए की कार्रवाई की जाए. घटनास्थल पर डीएम-एसपी के अलावा एसडीएम रंजीत सिंह, जिला आबकारी अधिकारी और वन अधिकारी भी पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव के ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी. मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर अफसर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अलीगढ़ के गांवों में जहरीली शराब से मौत के बाद दहशत का माहौल है. इसके साथ ही लोगों में गुस्सा भी है. अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है. मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी निकल कर आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. सात लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने  शराब ठेका को अपने कब्जे में ले लिया है. इस दौरान ग्रामीणों ने शराब ठेका के खिलाफ हंगामा करने की भी खबर सामने आ रही है.

Related Articles

Back to top button