रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रशंसक शो के होस्ट सलमान खान से परेशान हैं। उनमें से कई ने दावा किया है कि उन्होंने रुबीना दिलाइक को काम में लेने से पहले एपिसोड भी नहीं देखा था।

जब अभिनव शुक्ला ने राखी के बारे में बताया, तो उन्होंने हस्तक्षेप किया और बताया कि वह एक गंदी और सस्ती महिला है। उनकी पत्नी और सह-प्रतियोगी रुबीना भी लड़ाई में उतर गईं और जब चीजें बढ़ीं तो उन्होंने राखी पर पानी फेंक दिया। सलमान ने लड़ाई के दौरान अपने कार्यों के लिए शनिवार के एपिसोड में राखी और रुबीना दोनों को काम पर ले लिया। यहां तक कि उन्होंने राखी को शो छोड़ने के लिए कहा, अगर वह अपनी मर्यादा का सम्मान नहीं कर पाती।

रुबीना की एक बहन को उनके समर्थन के लिए प्रशंसकों से आग्रह करते हुए एक वीडियो दिखाए जाने के बाद, टीवी स्टार के अनुयायियों ने भी अपने सहायक पोस्ट के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी और रविवार सुबह भारतीय ट्विटर पर शीर्ष रुझानों के बीच स्टॉप हैरासिंग रुबीना बना दिया।

 

रुबीना की बहन ने रुबीना को उनके समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और उनसे समर्थन जारी रखने का आग्रह किया। उन्होंने उनसे रूबीना के लिए ट्विटर ट्रेंड में भाग लेने का भी आग्रह किया।

सलमान ने रुबीना को राखी सावंत पर पानी फेंकने और उनके नाम “गांडी, गांडी औरत, नीच औरत (गंदी औरत) कहने पर डांटा था। रुबीना परेशान थी कि ऐडवर्ड्स विज्ञापन के बाद उन चीजों पर पछताती है, जिन पर वह विश्वास नहीं करती।

Related Articles

Back to top button