अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित 6 टीमों ने की तगड़ी कार्रवाई, कई गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में जहरीली शराब (Illicit Liquor) पीने से 8 लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)के तेवर बेहद सख्त हैं. उन्होंने गृह तथा आबकारी विभाग के शीर्ष अधिकारियों को अपने सरकारी आवास पर तलब किया है. माना जा रहा है कि वह इस प्रकरण में बेहद सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

माना जा रहा है कि इस तहत कार्रवाई हो सकती है. उनका निदेश है कि अगर इन सभी ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी है तो ठेका सीज करें. इतना ही नहीं दोषियों की संपत्ति जब्त कर नीलाम करें. उससे जो भी धनराशि मिले, उसे मुआवजा के रूप में सभी मृतकों के परिवार के लोगों को प्रदान किया जाए.

गौरतलब है कि अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव के ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी. मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर अफसर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने देसी शराब के ठेके को सील करा दिया है. साथ ही शराब के सैंपल लिए जा रहे हैं. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि लोगों की मौत कैसे हुई? क्या ठेके पर नकली शराब बेची जा रही?अलीगढ़ ब्रेकिंग वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित 6 टीमों ने की तगड़ी कार्रवाई, तथाकथित ठेके के सेल्समैन ,संचालक, पर्यवेक्षक समेत ठेका मालिक चारों को तत्परता से कुछ ही घंटों में हिरासत में लिया गया- गैंगस्टर अधिनियम एवं रासुका की तैयारी शुरू

Related Articles

Back to top button