उत्तर प्रदेश का मनीष हत्याकांड:12 दिनों से फरार 6 पुलिस वालों पर 1 लाख का इनाम

सरेंडर नहीं किया तो कुर्क होगी संपत्ति

कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हुई हत्या के मामले में 6 पुलिस वालों पर 1 लाख का इनाम रखा गया है। इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिस कर्मियों पर इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर एक-एक लाख रुपए कर दी गई है। साथ ही आरोपी पुलिसकर्मियों के हाजिर नहीं होने पर उनके खिलाफ जल्द कुर्की का आदेश भी जारी होगा।

बता दें कि गोरखपुर के कृष्णा होटल पैलेस में 27 सितंबर की रात को कानपुर बर्रा निवासी कारोबारी मनीष की पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। तत्कालीन थानेदार जगत नरायण सिंह समेत छह पुलिस कर्मियों के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में हत्या की FIR दर्ज हुई थी। कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि आरोपी पुलिस वालों पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। जल्द ही कुर्की की कार्रवाई भी की जाएगी।

निलंबित व फरार पुलिस कर्मी

निरीक्षक जगत नारायण सिंह निवासी थाना मुसाफिरखाना, जनपद अमेठीएस आई अक्षय कुमार मिश्रा निवासी थाना नरही, जनपद बलियाउप निरीक्षक विजय यादव निवासी थाना बक्सा, जनपद जौनपुरउपनिरीक्षक राहुल दुबे निवासी थाना कोतवाली देहात, जनपद मिर्जापुरमुख्य आरक्षी कमलेश सिंह यादव निवासी थाना परिसर, जनपद गाजीपुरआरक्षी नागरिक पुलिस प्रशांत कुमार निवासी थाना सैदपुर, जनपद गाजीपुर

गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की भूमिका पर उठ रहे सवाल
फरार चल रहे इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह समेत छह पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए कानपुर से लेकर गोरखपुर की पुलिस लगी है। 12 से ज्यादा टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तारी के लिए STF की भी मदद ली जा रही है, लेकिन एक भी फरार पुलिस कर्मी पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है। इससे पुलिस की भूमिका पर अब सवाल उठने लगा है।

इस नंबर पर पुलिस को दे सकते हैं आरोपियों की जानकारी

आनंद तिवारी ( अपर पुलिस आयुक्त ) – 9454400684 ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव(अपर पुलिस उपायुक्त )- 9454401074

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button