शामली में कोरोना के 5 नए केस मिलने से हड़कंप, कोरोना केस की संख्या 8 हुई

शामली जिले में लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। शामली जिले में 5 नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव के सामने आए हैं, जो कि त्रिपुरा के रहने वाले है। यह सभी लोग हजरत निजामुद्दीन जमात से लौटकर शामली आए थे। जहां स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे।

आपको बता दें कि शामली में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। ये सभी लोग दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज जमात से शामली पहुंचे थे। त्रिपुरा के नागरिको में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। शामली जिले के प्रशासन ने 44 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे, जिनमें से 31 की रिपोर्ट आ गयी है। जिनमें से 5 लोग पॉजिटिव पाए गए है। सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन वार्ड में रखा था। जबकि 26 की नेगेटिव रिपोर्ट आई है और 13 लोगों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। शामली में अब तक कोरोना के कुल 8 मरीज पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा पहले ही ऐसे मरीजों का इलाज किया जा रहा है। अब 5 लोगो को कोविड 19 आइसोलेशन वार्ड में भेज जा रहा है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया की जनपद शामली में जो हमारी रिपोर्ट्स पेंडिग थी। उसमे पांच हमारे ऐसे लोग है जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है, जो त्रिपुरा के निवासी हैं उनको 31 तारीख से इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन किया गया था। सीएमओ अपनी टीम को लेकर रवाना हो गए हैं और उन्हें हमारे कोविड-19 अस्पताल लाया जाएगा। उनकी देखभाल वहीं पर की जाएगी। अब तक जनपद में 44 मेडिकल रिपोर्ट ऐसी थी जो कि पेंडिंग थी। उनमें से 31 के रिजल्ट आ गए हैं। जिनमें से पांच लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बाकी 13 रिपोर्ट पेंडिंग है जिनकी रिपोर्ट कल तक आ जाएगी।

 

 

Related Articles

Back to top button