मुक्त के कपड़े लेने पहुंची, 4 महिलाओं की हुई मृत्यु..

तमिलनाडु – फिल्मों में अक्सर देखते हैं ,कि जब भगदड़ मचती है तो लोग गिर जाते हैं। और भागते लोगों के पांवों तले कुचलने से मारे जाते हैं।पर वास्तविकता में ऐसा कम होता है।। भगदड़ के दौरान ज्यादातर लोग दम घुटने से मरते हैं।जब भीड़ एक दूसरे के ऊपर चढ़ती है तो सांस लेना असंभव हो जाता है। एक ऐसी ही घटना जो दिल दहला देने वाली है। और यह घटना तमिलनाडु की है ।जहां मुक्त में 4 महिलाओं की जान चली गई ।दुकानों से कपड़ा ले रही थी महिलाएं और अचानक चौराहे पर भगदड़ मची और इस भगदड़ में कुचलने से महिलाओं की मौत हो गई।

यही नहीं कई लोग बुरी तरह से घायल भी हुए। जहां मुफ्त के चक्कर में चार महिलाओं की मौत हो गयी। तिरुपत्तूर के वानियामबाडी में फ्री के कपड़े लेने पहुंची लोगों भीड़ में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई लोग बुरी तरह से कुचल गए हैं। चार महिलाओं की इस भगदड़ में कुचले जाने से मौत हो गई है। स्थानीय पुलिस के अनुसार वानियामबाडी में थाईपुसम त्योहार के मौके पर एक व्यक्ति द्वारा धोती व साड़ियों का टोकन बांटने के दौरान हादसा हुआ है।

मुफ्त साड़ियां और सफेद धोतीबांटे जाने की सूचना के बाद काफी लोग मौके पर पहुंच गए थे। भारी संख्या में लोग साड़ी व धोती के लिए टोकन के लिए एक दूसरे से पहले पाने की होड़ करने लगे। स्थानीय पुलिस ने बताया कि चार महिलाओं की मौत हो गई है। सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है। इस हादसा की जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

Back to top button