भोपाल में मिले कोरोना के 308 नये मरीज, चार लोगों की मौत भी हुई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। शासन-प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब यहां कोरोना के 308 नये मामले सामने आए हैं, जबकि चार लोगों की मौत हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढक़र 17,716 और मृतकों की संख्या 392 हो गई है। भोपाल में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 300 से अधिक नये मामले सामने आए हैं। इससे एक दिन पहले यहां एक दिन में सर्वाधिक 329 नये संक्रमित मिले थे।

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक, राजधानी में बुधवार सुबह प्राप्त रिपोर्ट में 308 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढक़र 17,716 हो गई है। वहीं, राजधानी में कोरोना से चार लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 392 हो गई है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि भोपाल में संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। यहां अब तक 14,913 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 2100 के करीब है, जिनका उपचार जारी है।

बुधवार को जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें राजभवन से संबंधित 4 लोग, चूना भट्टी थाने से एक जवान, एमपीनगर थाने से दो जवान, पिपलानी थाने से एक जवान, हनुमानगंज थाने से दो लोग, सीआरपीएफ के 5 जवान, एम्स से 4 लोग, गांधी मेडिकल कॉलेज से एक व्यक्ति, जेपी अस्पताल से एक व्यक्ति, लालवानी प्रेस बोर्ड से 4 लोग, परिकर सोसायटी से 4 लोग शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button